Bollywood Latest News | Kriti Sanon | 13th Aug 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ डेटिंग की खबरों पर फाइनली चुप्पी तोड़ दी है, एक खास बातचीत में कृति ने कहा, "जब मेरे बारे में झूठी खबर फैलाई जाती है तो मुझे बहुत गुस्सा आता है

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kriti Sanon | Ananya Panday | Vaani Kapoor | Disha | 13th Aug 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ डेटिंग की खबरों पर फाइनली चुप्पी तोड़ दी है, एक खास बातचीत में कृति ने कहा, "जब मेरे बारे में झूठी खबर फैलाई जाती है तो मुझे बहुत गुस्सा आता है। यह परेशान करने वाला है। इसका असर मेरे परिवार पर भी पड़ता है। उन्होंने आगे कहा, "हाल ही में मेरी शादी की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद मेरे दोस्तों ने मुझे तुरंत मैसेज और कॉल करना शुरू कर दिया। मुझे यह स्पष्ट करना पड़ता है कि यह सच नहीं है।"
हाल ही में, मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म खेल खेल में को सेंसर बोर्ड ने देखा था और रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने फिल्म को बहुत पसंद किया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक, CBFC के सदस्यों ने अक्षय कुमार की फिल्म देखने के दौरान अच्छा समय बिताया। बता दें की ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को पूरे देश में रिलीज होगी।
मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता जल्द ही अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। वही हाल ही में, उन्होंने 'हार्पर बाजार' मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट कराया, जिसमें उन्होंने अपने मैटरनिटी लुक से फैंस का दिल जीत लिया। फोटो में मसाबा स्काई-ब्लू-टोन्ड शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को बोल्ड मेकअप के साथ पूरा किया था। इसके अलावा, बाकी फोटोज में भी उनका बेयर बंप नज़र आ रहा था।
ऋचा चड्ढा के एक लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। जी हां, ऋचा चड्ढा ने हाल ही में एक ऐसी अनाउंसमेंट की है जिसे सुन लोगों के तो होश ही उड़ गए हैं। दरअसल ऋचा चड्ढा ने अपने साथ ही अपनी बेटी की झलक दिखाई है। उन्होंने पोस्ट में तीन तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा मैंने नई नौकरी पाई है। मेरे बॉस को मेरी 24 घंटे जरूरत होती है। वह मुझे छुट्टी भी नहीं देते हैं।
साउथ इंडियन सिनेमा के फेमस एक्टर सूर्या की फिल्म कंगूवा का हिंदी ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। और यह फिल्म इसलिए खास है क्योंकि इसके जरिए एक्ट्रेस दिशा पाटनी तमिल सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म में बॉबी देओल भी लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें कि 'कंगुवा' को 38 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा और ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी और शाहिद कपूर सुपरहिट फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के सीक्वल पार्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट शेयर किया है। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हम दोनों चाहते हैं इस फिल्म पर जल्द काम शुरू हो। बता दें की फिल्म में शाहिद और कृति की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल खूब जीता था।
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने श्रावण महीने के लास्ट सोमवार को भगवान शिव की पूजा अर्चना की। एक्ट्रेस ने पूजा अर्चना करते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इस फोटो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं। और ये बिग बजट प्रोजेक्ट अगले साल फ्लोर पर आ सकता है। बता दें कि सिद्धार्थ और करण एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते है और इस वजह से करण को लगता है कि इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ से बेहतर कोई नहीं हो सकता है।
अरमान मलिक की फैमिली जब से बिग बॉस के घर में गई हैं तब से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, हाल ही में मलिक फैमिली का व्लॉग सामने आया है। जिसमें पायल मलिक की तबियत बिगड़ने पर कृतिका मलिक उन्हें अस्पताल लेकर भागती हैं। वही मलिक फॅमिली के फैंस पायल के लिए काफी परेशान हो गये थे, हालांकि उन्हें अब डॉक्टर ने डिस्चार्ज दे दिया है।
अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'ये मेरी फैमिली 4' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें अवस्थी परिवार की खट्टी-मीठी झलकियां दिख रही हैं। पुरानी यादों से भरा यह ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि इस शो को फैंस 16 अगस्त से अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर दिया बयान

निखिल आडवाणी ने फिल्म Vedaa की रिलीज को लेकर दिया बयान

Khushi Kapoor ने मां Sridevi की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की अनसीन फोटोज

KBC 16 के पहले एपिसोड में इमोशनल हुए बिग बी, कहा-'मैं नहीं आ सकता...'

Latest Stories