Bollywood Latest News | Priyanka Chopra | 16th Oct 2024 | 5 Pm

भूल भुलैया 3 एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह इंडियन सिनेमा के जाने-माने निर्देशक अनुराग बसु के साथ काम करने वाले हैं। जी हाँ दोनों ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Priyanka Chopra | Tripti Dimri | Samantha Ruth Prabhu | 16th Oct 2024 | 5 Pm

भूल भुलैया 3 एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह इंडियन सिनेमा के जाने-माने निर्देशक अनुराग बसु के साथ काम करने वाले हैं। जी हाँ दोनों ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा, "अभी मैं बसु सर की अगली फिल्म पर काम कर रहा हूं। और मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं, क्योंकि मेरा किरदार बिल्कुल अलग है। वही इस खबर के सामने आने के बाद से ही कार्तिक के फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं।
राजकुमार राव ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में राजकुमार और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा अमेरिकन एक्टर जोसेफ गॉर्डन-लेविट के साथ नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए राजकुमार ने कैप्शन में लिखा, 'आपसे मिलना और आपको जानना वाकई अद्भुत अनुभव था जोसेफ गॉर्डन-लेविट। मेरे दोस्त, ऐसे ही प्रेरणादायक काम करते रहो।'
पाकिस्तान के फेमस सेलेब चाहत फतेह अली खान के नए गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वो कारन औजला का गाना तौबा तौबा गए रहे हैं हालांकि करन का ये वीडियो देखने के बाद से ही हाल बेहाल है। जिसके बाद करन औजला ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है और कहा कि- 'अंकल ना करो प्लीज'. वहीं अब इस वीडियो पर और करन औजला के कमेंट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
अभिनेता हर्षवर्धन राणे की नई फिल्म का ऐलान हो गया है, जिसका नाम 'द मिरांडा ब्रदर्स' है। इस फिल्म में हर्षवर्धन के साथ मीजान जाफरी लीड रोल में नजर आएंगे। वही 'द मिरांडा ब्रदर्स' का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है। और इस फिल्म का प्रीमियर 25 अक्टूबर, 2024 से जियो सिनेमा पर होने जा रहा है। बता दें की हाल ही में हर्षवर्धन ने अपनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सनम तेरी कसम' के सीक्वल का ऐलान किया था जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पॉप स्टार पति निक जोनस को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. निक जोनस एक कॉन्सर्ट में गा रहे थे और उन्हें अचानक स्टेज छोड़कर भागना पड़ा. दरअसल पराग्वे में कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर ने नोटिस किया कि उनपर लेजर से निशाना साधा जा रहा है और इसे देखते ही वह अपनी सिक्योरिटी को इशारा कर स्टेज से भाग निकले. और अब स्टेज से निक जोनस के भागने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
सामंथा रुथ प्रभु का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल एक इंटरव्यू में उनसे सवाल पूछा गया था की क्या वे फ्यूचर में कभी कोई आइटम सॉन्ग करेंगी जिसके जवाब में सामंथा ने कहा नहीं. हालांकि ये फैंस के लिए थोड़ा निराशाजनक है क्योंकि ऊ अंटावा के बाद सामंथा को फैंस और भी ज्यादा आइटम सॉन्ग्स में देखना चाहते हैं.
रवीना टंडन का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवीना के हाथ में एक ब्राउन कलर का पर्स दिखाई दे रहा है, जो उन्हें उनकी बेटी ने अपनी कमाई से गिफ्ट में दिया है। रवीना ने कहा की यह पर्स मुझे मेरी बेटी ने अपनी पहली कमाई से गिफ्ट में दिया है। और इस दौरान रवीना के आंखों की चमक और खुशी देखने लायक थी। जिससे ये साफ़ नज़र आ रहा है की वो अपनी बेटी पर काफी प्राउड है।
संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म लव एंड वॉर पर काम कर रहे हैं. कुछ ही दिनों में फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी, लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग को 2 महीने आगे बढ़ा दिया गया है. दावा है कि मुंबई में भारी बारिश की वजह से फिल्म की शूटिंग को डिले किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली का ध्यान हमेशा फिल्म की भव्यता पर होता है और वह चाहते हैं कि इस बार भी सब कुछ खास हो, लेकिन बारिश की वजह से सेट को बनाने में देरी हो रही है.
Akshay Kumar को लेकर सेंसर बोर्ड ऑफ इंडिया ने बड़ा फैसला लिया है. दरअसल खिलाड़ी कुमार के 'नंदू वाले' ऐड को सेंसर बोर्ड ने हटाने का फैसला किया है. ये ऐड बीते 6 साल से हर फिल्म की शुरुआत में आता था. वही इस फैसले के बाद अब खिलाड़ी कुमार की थिएटर में गूंजने वाली आवाज पर ब्रेक लग गया है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर सामने आते ही तहलका मचा दिया है.
टीवी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें वो लंबे वक्त के बाद बिकिनी में नजर आई. दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसका जश्न उन्होंने दुबई में मनाया. और अब इस सेलिब्रेशन से कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फोटोज में श्वेता ब्लैक बिकिनी पहने हुए पूल के पास बैठकर पोज दे रही हैं. श्वेता ने अपना ये गॉर्जियस लुक खुले बालों और ब्लैक गॉगल्स लगाकर पूरा किया है.

Read More:

Salman Khan के भाई अरबाज ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर की बात

Kartik Aaryan की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 का टाइटल ट्रैक आउट

Salman Khan की सुरक्षा के लिए आम लोगों और मीडिया पर भी लगाई गई रोक

जितेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज Panchayat 4 की शूटिंग इस दिन होगी शुरु

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories