Bollywood News Today | Deepika Padukone | 10th Aug 2024 | 8 Am

Film - सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेगनेंसी के बाद दिए जाने वाले गिफ्ट की फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कयासबाजी कर रहे हैं कि

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Deepika Padukone | Sharvari wagh | Shraddha kapoor | 10th Aug 2024 | 8 Am

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेगनेंसी के बाद दिए जाने वाले गिफ्ट की फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कयासबाजी कर रहे हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बेटा जन्म लेने वाला है। दरअसल, इस फोटो में आप देख सकते हैं कि गिफ्ट पैक को ब्लू कलर से डेकोरेट किया गया है। ब्लू कलर को देखने के बाद लोग कयासबाजी हो रही है कि ये कपल बेटे का स्वागत करने वाला है।
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फाइनली बेटे अकाय की पहली झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज से एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो मे ढेर सारी आइसक्रीम रखी है और उन्हीं के साथ अकाय का हाथ भी नजर आ रहा है। वही फोटो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अकाय को आइसक्रीम बहुत पसंद है।
BJP सांसद और फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ टाइम से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। 6 सितंबर, को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी इम्पोर्टेन्ट इनफार्मेशन सामने आ रही है। खबर है कि कंगना की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' के साथ रिलीज किया जाएगा जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' 2 इंडिपेंडेंस डे के मौके पर यानी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, वही अब सेंसर बोर्ड ने 'स्त्री 2' को 'U/A' सर्टिफिकेट देकर हरी झंडी दिखाई है। और अब फिल्म स्त्री 2' की लेंथ 2 घंटे 29 मिनट हो गयी है।
खबर है की राज कुमार और नाना पाटेकर की सुपरहिट फिल्म 'तिरंगा' के रीमेक के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया है। जी हाँ बताया जा रहा है की तिरंगा के राइट्स रखने वाले नरेंद्र हीरावत ने रीमेक के लिए अक्षय को अप्रोच किया है। और उन्होंने अभिनेता को साइनिंग अमाउंट की भी पेशकश कर दी है। हालांकि अभी तक अक्षय कुमार और निर्माताओं की तरफ से कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है।
सनी कौशल और शरवरी वाघ के डेटिंग की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती है, वही अब दोनों स्टार्स के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं, दरअसल हाल ही में उनका रिलेशनशिप स्टेटस उनसे पूछा गया था जिसपर एक्टर ने खुद को सिंगल कहा। इसके बाद जब उनसे शरवरी के साथ डेटिंग को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने कहा की वो मेरी अच्छी दोस्त है।
सितंबर में गुडन्यूज देने जा रहीं दीपिका पादुकोण को एक खूबसूरत मैटरनिटी लुक में स्पॉट किया गया है. इस दौरान दीपिका पादुकोण को ग्रीन और रेड कलर की फ्लावर ड्रेस में स्पॉट किया गया. और अब दीपिका का ये लुक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. और इस वीडियो में दीपिका पादुकोण बेहद खुश दिख रही हैं.
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इस वक़्त यूके सरकार द्वारा उनका वीजा कैंसिल करने से नाराज हैं। संजय दत्त ने न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए कहा, 'यूके सरकार ने सही काम नहीं किया है। वहां सभी पेमेंट हो गए थे, सबकुछ तैयार था। फिर एक महीने बाद आप मेरा वीजा कैंसिल कर रहे हैं। बताते चलें कि रिपोर्ट में बताया गया था कि वीजा न देने की वजह 1993 में हुए मुंबई धमाकों के बाद आर्म्स एक्ट के उल्लंघन में गिरफ्तारी थी जिसमें उन्हें 5 साल की सजा हुई थी।
हाल ही में Paris Olympics 2024 के दौरान अभिषेक बच्चन को अकेले स्पॉट किया गया था जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय को लेकर उनसे सवाल कर दिए हैं, और लोग एक्टर से ये भी पूछ रहे हैं कि ऐश्वर्या कहां हैं. बता दें की इन फोटोज में उनके साथ न तो उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय हैं और न ही बेटी आराध्या, जिससे ये अफवाहें तेज हो गई हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.
जूनियर एनटीआर और केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म एनटीआर 31 की बीते दिन पूजा सेरेमनी हुई और इस फिल्म का नाम ड्रैगन बताया जा रहा है. वही फिल्म से जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है जिसमे उनका लुक काफी डेंजरस लग रहा है, और फैंस भी एनटीआर की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Read More:

रणवीर शौरी द्वारा कृतिका को किस करने पर Armaan Malik दे दिया रिएक्शन

ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर सेलेब्स ने दी बधाई

Sanjay Dutt ने वीजा खारिज होने पर UK सरकार पर साधा निशाना

सलमान खान- संजय दत्त और एपी ढिल्लों का सॉन्ग 'Old Money' आउट

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories