Bollywood News Today | Janhvi kapoor | Aishwarya Rai | Avneet Kaur | Salman | 13th Aug 2024 | 8 Am

प्राइम वीडियो ने सलीम खान और जावेद अख्तर पर बनी वेब सीरीज एंग्री यंग मैन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में दीवार, डॉन, शोले, त्रिशूल और दोस्ताना फेम इस जोड़ी ने कई अनजानी बातें बताई हैं.

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Janhvi kapoor | Aishwarya Rai | Avneet Kaur | Salman | 13th Aug 2024 | 8 Am

प्राइम वीडियो ने सलीम खान और जावेद अख्तर पर बनी वेब सीरीज एंग्री यंग मैन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में दीवार, डॉन, शोले, त्रिशूल और दोस्ताना फेम इस जोड़ी ने कई अनजानी बातें बताई हैं. एंग्री यंग मेन का प्रीमियर 20 अगस्त को भारत और 240 से ज्यादा देशों में प्राइम वीडियो पर होगा. यह प्राइम मेंबर्स के लिए अवेलेबल लेटेस्ट शो है.

स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस-17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने अपने एक बयान को लेकर माफी मांगी है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर कोंकणी समुदाय के लोगों के लिए कही गई बातों को लेकर माफी मांगी है. मुनव्वर ने अपनी वीडियो में कहा की उन्हें लगा कि मैंने कोंकण के बारे में कुछ बुरा कहा और उनका मजाक उड़ाया. जबकि मेरा इरादा ऐसा नहीं था.

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी की 61वीं बर्थ एनिवर्सरी पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की. इस खास मौके पर वे रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति मंदिर भी गईं। जाह्नवी ने इस दौरान ट्रेडिशनल साड़ी पहनी तो वहीं शिखर ने धोती पहनकर मंदिर में एंटर किया. जाह्नवी ने मंदिर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. और पोस्ट के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में 'हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू' लिखा. अब इन तस्वीरों पर फैंस के कई रिएक्शन आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज में डायना ब्लैक बैकलेस टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक बैकलेस टॉप में अपने किलर पोज़ भी दिए हैं, अब डायना का यह स्टाइलिश अवतार देखकर फैंस उनकी कातिल अदाओं के दीवाने हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऐश्वर्या राय पर कमेंट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में जया बच्चन दावा करती नजर आ रही हैं कि बेटी और बहु होने में फर्क होता है और ऐश्वर्या राय बच्चन उनके खानदान की बेटी नहीं हैं। वही जाया बच्चन का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

श्रद्धा कपूर ने इनडायरेक्ट तरीके से यह कन्फर्म कर दिया है कि वो राहुल मोदी से ब्रेकअप कर चुकी हैं। यह ब्रेकअप कन्फर्म है ऐसा लोगों को इसलिए लग रहा है क्योंकि श्रद्धा की कजिन जानाई भोसले ने भी राहुल मोदी को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। बता दें की श्रद्धा कपूर ने सिर्फ राहुल को नहीं ही बल्कि अपने एक्स की बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और डॉग को भी अनफॉलो कर दिया है।

एक्ट्रेस Esha Gupta का लेटेस्ट लुक इस वक़्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो में एशा गुप्ता को देर रात स्पॉट किया गया और इस दौरान एशा एक वाइट डीप नैक टॉप में नज़र आयी और साथ ही उन्होंने वाइट और ब्लू कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई थी जिसमे एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नज़र आरही थी, वही अब फैंस भी एशा गुप्ता की इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एनिमल फेम 'भाभी 2' उर्फ़ तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म लैला मजनू ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. दरअसल साल 2018 में आई फिल्म 'लैला-मजनू' हाल ही में थिएटर्स में दोबारा रिलीज हुई है. और दोबारा रिलीज होने पर भी फिल्म ने चार दिनों में ही 2 करोड़ 65 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो में रणबीर बेहद फिट और स्लिम लग रहे हैं. इस वायरल वीडियो में रणबीर ने पैप्स को वेव भी किया जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, और अब लोग लगातार ये कयास लगा रहे हैं की शायद रणबीर कपूर अपने किसी नए करैक्टर के लिए तैयारिओं में लग चुके है.

अमिताभ बच्चन का शो कौन बने करोड़पति का नया सीजन शुरू हो गया है और अपने शो में फिर से वापसी पर बिग बी बेहद ही इमोशनल नजर आए. वही बिग बी ने अपने अंदाज में जो कुछ कहा उसने हर किसी के दिलों को छू लिया. और इस दौरान ऑडियंस भी अमिताभ बच्चन के साथ इमोशनल होती हुई नज़र नज़र आयी।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर दिया बयान

निखिल आडवाणी ने फिल्म Vedaa की रिलीज को लेकर दिया बयान

Khushi Kapoor ने मां Sridevi की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की अनसीन फोटोज

KBC 16 के पहले एपिसोड में इमोशनल हुए बिग बी, कहा-'मैं नहीं आ सकता...'

Latest Stories