YRKKH | Abhira ko kidnap karengi Dadi-Sa | 13 Aug 2024 Episode

”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में आप देखेंगे कि रूही अभीरा और अरमान की शादी रोकने के लिए दादीसा के कान भरने के लिए तैयार है। वो ऐसे दिखाती है,जैसे उसे अरमान की नहीं बल्कि इस परिवार और खासकर दादीसा की नाक की चिंता है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

YRKKH | Abhira ko kidnap karengi Dadi-Sa | अभीरा को किडनैप करेंगी दादी-सा | 13 Aug 2024 Episode

”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में आप देखेंगे कि रूही अभीरा और अरमान की शादी रोकने के लिए दादीसा के कान भरने के लिए तैयार है। वो ऐसे दिखाती है,जैसे उसे अरमान की नहीं बल्कि इस परिवार और खासकर दादीसा की नाक की चिंता है। वो कावेरी को बताती है कि अभीरा के कहने पर अरमान भागकर शादी कर रहा है और अभीरा की वजह से ही घर छोड़कर जा रहा है। वो कहती है कि उसे अभीरा और अरमान से कोई मतलब नहीं है लेकिन इस परिवार के मान और सम्मान से है..इसलिए वो ये बात बताने आई है। दूसरी तरफ विद्या अरमान को जाने से रोकती है। उसे लगता है कि अरमान त्योहार के दिन भी काम पर जा रहा है लेकिन विद्या को नहीं पता कि अरमान घर छोड़कर जा रहा है। अब दादीसा आती है और सबके सामने अरमान को खरी-खोटी सुनाती है।
दादीसा अरमान को सुनाने के साथ-साथ अभीरा की परवरिश पर सवाल उठाती है लेकिन अभीरा चू भी नहीं करती है, लेकिन अरमान अभीरा के लिए आवाज उठाता है। वो कहता है कि कब तक अभीरा आप सब की सुनती रहे और क्यों…आप लोग तो उसे अपना मानते भी नहीं है। आप हमारी शादी होने नहीं देगी और ये अभीरा बिना परिवार के शादी नहीं करेगी। अरमान आगे कहता है कि इस परिवार ने कई बार उसे सौतेले होने का अहसास कराया है लेकिन अभीरा ने कभी इस चीज का जिक्र नहीं किया। इसी बीच अरमान सबसे विदा लेकर घर से निकलता है। अभीरा अरमान को रोकने की कोशिश करती है, विद्या भी अरमान को समझाती है लेकिन अरमान तो फैसला ले चुका है।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर दिया बयान

निखिल आडवाणी ने फिल्म Vedaa की रिलीज को लेकर दिया बयान

Khushi Kapoor ने मां Sridevi की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की अनसीन फोटोज

KBC 16 के पहले एपिसोड में इमोशनल हुए बिग बी, कहा-'मैं नहीं आ सकता...'

Latest Stories