YRKKH | Ghatiyaa chaal se Rohit aur Armaan ko dushman bana degi Ruhi

television - ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा बहुत गुस्से में है क्योंकि रोहित और रूही ने उनकी डेट खराब कर दी। अभीरा गुस्से में स्कूटी चलाती है,तो अरमान उसे स्कूटी रोकने के लिए कहता है। अभीरा कहती है कि

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

YRKKH | Ghatiyaa chaal se Rohit aur Armaan ko dushman bana degi Ruhi | 9th Aug 2024 Episode News

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा बहुत गुस्से में है क्योंकि रोहित और रूही ने उनकी डेट खराब कर दी। अभीरा गुस्से में स्कूटी चलाती है,तो अरमान उसे स्कूटी रोकने के लिए कहता है। अभीरा कहती है कि रोहित को तुमसे बदतमीजी नहीं करनी चाहिए थी,वो भले ही अभी नाराज है लेकिन वो अपने बड़े भाई को कोस नहीं सकता लेकिन अरमान का कहना है कि रोहित उसका छोटा भाई है और वो उसके लिए एक डेट क्या 100 डेट कुर्बान कर सकता है। वो अभीरा को समझाता है कि अभी सिर्फ दादीसा हमारे खिलाफ है लेकिन अब तुम्हारी हरकतों से रोहित भी हमसे नफरत करने लगेगा। अब नाराज अरमान को मनाने के लिए अभीरा डांस करती है और साथ में उसे भी नचाती है।
दूसरी तरफ रूही घर में सबको ये बता देती है कि वो डेट पर गए थे लेकिन अरमान और अभीरा की वजह से उनकी डेट खराब हो गई। ये सुनकर दादीसा और विद्या दोनों भड़क जाती हैं। पहले विद्या अरमान और अभीरा को सुनाती है कि तुम दोनों का रिश्ता पुराना है लेकिन रूही और रोहित को साथ में समय बिताने का मौका चाहिए..तम लोग कही और भी जा सकते थे।वहीं दूसरी तरफ रूही रोहित को अपनी तरफ करने के लिए नौटंकी करती है और सपने में बड़बड़ाती है। रूही की ऐसी हालत देखकर रोहित को भी उस पर तरस आ जाता है… लेकिन रूही चाल चलती है और बताती है कि अरमान उसके कमरे में झांक रहा है। अब ये सुनकर रोहित को गुस्सा आता है कि अरमान उसकी पर्सनल लाइफ में भी दखल दे रहा है। वो कांच का गुलदस्ता तोड़ देता है,जिसे रूही को चोट लग जाती है। अब अरमान रूही को चोट पर मरहम लगाने की सलाह देता है लेकिन रूही ऐसे दिखाती है कि अरमान उसके पीछे पड़ा है। आने वाले एपिसोड में रोहित अरमान और अभीरा की शादी की शर्त रखेगा लेकिन अभीरा शादी करने से मना कर देगी।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

रणवीर शौरी द्वारा कृतिका को किस करने पर Armaan Malik दे दिया रिएक्शन

ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर सेलेब्स ने दी बधाई

Sanjay Dutt ने वीजा खारिज होने पर UK सरकार पर साधा निशाना

सलमान खान- संजय दत्त और एपी ढिल्लों का सॉन्ग 'Old Money' आउट

Latest Stories