रितेश पांडे-शिल्पी राज का होली गीत 'होली में दिलवा करे धक धक' हुआ जारी

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के साथ फगुनी का बयार के बीच होली के हुड़दंग से भरपूर होली गीत 'होली में दिलवा करे धक धक' लेकर आये हैं, जोकि उनके फैंस व ऑडिएंस को भा रहा है.

New Update
Mahi Srivastava seen in a fun mood in Ritesh Pandey and Shilpi Raj Holi song Holi Mein Dilwa Kare Dhak Dhak released
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के साथ फगुनी का बयार के बीच होली के हुड़दंग से भरपूर होली गीत 'होली में दिलवा करे धक धक' लेकर आये हैं, जोकि उनके फैंस व ऑडिएंस को भा रहा है. इस गाने को रितेश पांडे ने सिंगर शिल्पी राज के साथ होली की मस्ती के साथ गाया है, जो सुनने में बहुत ही कर्णप्रिय लग रहा है. यह होली सांग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस होली गीत में जीजा साली की मस्ती और होली का हुड़दंग दिखाया गया है. इसके वीडियो में  रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव की जीजा साली की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. यह होली गीत जीजा-साली की छेड़छाड़ वाली मस्ती, देसी ठुमका और रंग गुलाल से सराबोर करने वाला मिजाज मन मोह रहा है. इस होली गीत के ऑडियो और वीडियो में गजब का तालमेल बिठाया गया है. इस होली सांग के फिल्मांकन में दिखाया गया है कि रितेश पांडे अपने ससुराल पहुंचते हैं और साली से मिलते ही होली खेलने लगते हैं. और फिर शुरु होती है होली की मस्ती और होली के हुड़दंग नजारा. जिसे देखकर मिजाज मस्त हो जाता है और होली से पहले ही होली का आनंद इस गाने देखकर मिल रहा है.

इस गाने में रितेश पांडे अपनी साली माही श्रीवास्तव से कहते हैं कि...

'करे दा नेवान तू सेयान होइ गइलु, करे वाला झुठहु धेयान तू धईलु...'

तब माही श्रीवास्तव कहती है कि...

'होखता पुरान मोर समान रहे चकाचक, डालता तानी रंगवा जीजा दिलवा करे धक धक...'

ip

निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि

ये गाना बेहद ही खास है क्योंकि होली आने में बस कुछ ही समय रह गया है. इस त्योहार के हर कोई भोजपुरी गीत सुनना पसंद करता है इसलिए हम रोजाना एक से बढ़कर एक गाना लेकर आ रहे हैं.

j

गाने को लेकर रितेश पांडे ने कहा कि

ये गाना मेरी दिल के बहुत करीब है इसमें जीजा साली की मस्ती को बहुत ही प्यारे तरीके से दर्शाया गया है. वैसे भी होली मेरा पसंदीदा त्योहार है.

j

माही श्रीवास्तव ने कहा कि

गाने में परफॉर्म करते समय मैंने खूब रंग खेला है. मुझे रंगीन से खेलना अच्छा लगता है हर तरफ रंग उड़ रहा होता है और लोगों की मस्ती में डूबे रहते हैं ये गाना भी कुछ ऐसा ही है जो आपको होली के रंगों में डूबने को मजबूर कर देंगे.

hyg

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी होली गीत 'होली में दिलवा करे धक धक' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस होली गीत को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने मधुर आवाज में गाया है. गाने की सफलता में पीआरओ ब्रजेश मेहर का विशेष योगदान है. इसके वीडियो में रितेश पांडे और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपनी मोहक अदाओं से सबको दीवाना बना रहे हैं. इस गाने को गीतकार छोटन मनीष ने लिखा है, जबकि संगीतकार अभिषेक तिवारी ने मधुर संगीत दिया है. वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, सनी सोनकर, डीओपी गौरव राय, राजन, डिजाइनर बादशाह खान, एडिटर आलोक गुप्ता हैं. मिक्स व मास्टर अंकित अहीर, डीआई रोहित सिंह ने किया है. प्रोडक्शन पंकज सोनी का है. इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है.

Bhojpuri Holi song Holi Mein Dilwa Kare Dhak Dhak

Bhojpuri Holi song Holi Mein Dilwa Kare Dhak Dhak

Bhojpuri Holi song Holi Mein Dilw a Kare Dhak Dhak

Bhojpuri Holi song Holi Mein Dilwa Kare Dhak Dhak

Bhojpuri Holi song Holi Mein Dilwa Kare Dhak Dhak

Bhojpuri Holi song Holi Mein Dilwa Kare Dhak Dhak

Bhojpuri Holi song Holi Mein Dilwa Kare Dhak Dhak

Bhojpuri Holi song Holi Mein Dilwa Kare Dhak Dhak

Tags : bhojpuri holi Song 2024 | bhojpuri holi song | new holi songs 

Read More:

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

Latest Stories