Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

अजय देवगन (Ajay Devgn) की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' आखिरकार ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'मैदान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं.

New Update
 Maidaan Box Office Collection

Maidaan Box Office Collection

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Maidaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन (Ajay Devgn) की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' आखिरकार ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से शानदार प्रतिक्रिया भी मिली हैं. वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'मैदान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं.

मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर की धीमी शुरुआत

Maidaan Box Office Collection Day 1 Ajay Devgn Film Lower Opening Could Not  Even Break Shaitaan Record - Maidaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन  की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पड़ी

आपको बता दें मैदान दुनिया भर में ईद पर यानी 11 अप्रैल को रिलीज हुई थी और सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ओपनिंग डे पर मैदान ने 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है.

पूर्व भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में दिखे एक्टर

फिल्म मैदान की कहानी की बात करें तो मैदान एक असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है. यह फिल्म  पूर्व भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित हैं. फिल्म में अजय देवगन ने फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे सैयद अहम देश के अलग-अलग जगहों से लोगों को चुनते हैं और उन्हें महान खिलाड़ी बनाते हैं. फिल्म में अजय देवगन के अलावा एक्ट्रेस प्रियामणि, गजराज राव भी नजर आए. 

Latest Stories