बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को रिलीज होने में बस चंद घंटे ही बचे हैं. हीं फिल्म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में काफी शानदार कलेक्शन किया है.

New Update
Bade Mian Chhote Mian

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को रिलीज होने में बस चंद घंटे ही बचे हैं. फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं फिल्म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में काफी शानदार कलेक्शन किया है जिससे मेकर्स को उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने में कामयाब रहेगी.

एडवांस बुकिंग में फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

Before Akshay Kumar and Tiger Shroff's Bade Miyan Chote Miyan, these iconic  Bollywood bromances won us over - Hindustan Times

आपको बता दें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में शानदार कलेक्शन किया हैं. वहीं Sacnilk.com के अनुसार, अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म बड़े मियां छोटे मियां  की पहले ही 43,000 से अधिक टिकटें बिक चुकी हैं, जिससे पहले दिन 1.1 करोड़ रुपये (लगभग) का कलेक्शन होने की संभावना है. पहले यह फिल्म अजय देवगन की फिल्म मैदान के साथ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, जब यह पुष्टि हो गई कि भारत में ईद 11 अप्रैल को मनाई जाएगी, तो दोनों फिल्मों की रिलीज की तारीख बदलकर 11 अप्रैल कर दी गई.

11 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक की भूमिका में होंगे. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की स्पेशल भूमिका के साथ अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां  11 अप्रैल 2024 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Read More:

Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर

Amrapali: वेब सीरीज आम्रपाली से अंकिता लोखंडे का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

Latest Stories