Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

अमेरिकी एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म द गारफील्ड से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. दरअसल, द गारफील्ड के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड के एक्टर वरुण शर्मा ने अपनी आवाज दी है जिसकी पुष्टि खुद उन्होंने की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
varun Sharma

varun Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: The Garfield: द गारफील्ड मूवी जिम डेविस की कॉमिक स्ट्रिप गारफील्ड पर आधारित एक अपकमिंग अमेरिकी एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है. दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी. वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. दरअसल, द गारफील्ड के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड के एक्टर वरुण शर्मा ने अपनी आवाज दी है जिसकी पुष्टि खुद उन्होंने की हैं.

इस दिन रिलीज होगी 'द गारफील्ड'

आपको बता दें वरुण शर्मा ने इस खबर को एक वीडियो के जरिए शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हिंदी में मेरे बचपन के पसंदीदा एनिमेटेड किरदार 'गारफील्ड' की आवाज बनने को बेहद उत्साहित हूं. इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं. इस गर्मी 24 मई को सिनेमाघरों में अंग्रजी, हिंदी और तमिल में रिलीज होने वाली 'गारफील्ड मूवी' देखें. 3D में भी'.

'द गारफील्ड' को लेकर एक्साइटेड हैं वरुण शर्मा

वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी संस्करण में दी अपनी आवाज, जताई खुशी

'द गारफील्ड' के बारे में बात करते हुए वरुण शर्मा ने कहा, "मेरे लिए, द गारफील्ड मूवी के लिए अपनी आवाज़ देना एक ऐसा किरदार है जिसे मैंने बचपन से ही अपनाया है, और मैं उसकी अनोखी आदतों से जुड़ता हूं. पूरी डबिंग प्रक्रिया एक अद्भुत अनुभव था, जिसने मुझे अपने बचपन की सभी बेहतरीन यादों को फिर से जीने का मौका दिया. मैं इस अवसर के लिए सोनी पिक्चर्स रिलीजिंग इंटरनेशनल के आभारी हैं और वह दर्शकों को फिल्म देखने में आनंद आने के लिए एक्साइटेड हैं.

Read More:

महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर

Amrapali: वेब सीरीज आम्रपाली से अंकिता लोखंडे का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

श्रेयस तलपड़े की पौराणिक फिल्म लव यू शंकर का ट्रेलर आउट

Latest Stories