अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू?

बॉक्स ऑफ़िस: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

New Update
 Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी मिली हैं. वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

'बड़े मियां छोटे मियां' ने किया पहले दिन इतना कलेक्शन

BMCM Box Office Day 1: 'बड़े मियां छोटे मियां' ने हथिया लिया बॉक्स ऑफिस,  ओपनिंग डे पर कर ली ताबड़तोड़ कमाई - bade miyan chote miyan day 1 box office  collection estimate

बता दें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने सिनेमाघरों में पहले दिन 15.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया हैं. वहीं अगर हम फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 'बड़े मियां छोटे मियां' 36.33 करोड़  का कलेक्शन करने में कामयाब रही हैं. यहीं नहीं मेकर्स वीकेंड में इस फिल्म के ज्यादा कलेक्शन होने की उम्मीद कर रहे हैं.

'बड़े मियां छोटे मियां' की स्टारकास्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और रोनित रॉय बोस ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने शीर्ष सेना अधिकारियों की भूमिका निभाई है जो पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए गए प्रलय से देश को बचाने के लिए लड़ते हैं.

Read More:

Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण में रावण नहीं बनेंगे यश, जानिए वजह!

बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

Latest Stories