अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

बॉक्स ऑफ़िस : Maidaan box office collection day 2: अजय देवगन की अहम भूमिका वाली ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी हैं.

New Update
Maidaan box office
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस : Maidaan box office collection day 2: अजय देवगन स्टारर वाली स्पोर्ट्स ड्रामा भारत में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म अब तक 9 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. यह फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है.

Maidaan: Ajay Devgn's Film Gets A New Release Date. Details Here

मैदान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

निर्माताओं ने फिल्म की सीमित रिलीज का विकल्प चुना; इसने ₹2.6 करोड़ कमाए. मैदान ने पहले दिन गुरुवार को सिनेमाघरों में ₹4.5 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने अपने दूसरे दिन, शुक्रवार को भारत में सभी भाषाओं में ₹2.72 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने अब तक 9.82 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म मैदान के बारे में

मैदान सैयद अब्दुल रहीम के फुटबॉल के लिए उनके जीवन के लगाव को दर्शाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया  है, जिसने भारत को जबरदस्त गौरव दिलाया. अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में अजय देवगन ने सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है. फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी हैं. संगीत स्कोर एआर रहमान का है. यह फिल्म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Read More:

पायल कपाड़िया की फिल्म कान्स फिल्म महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करेंगी

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories