सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

ताजा खबर : सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'अपने प्रियजनों तक पहुंचने' के बारे में एक पोस्ट साझा की है, और अपने सबसे अच्छे दोस्तों को टैग किया है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Samantha Ruth Prabhu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सामंथा रुथ प्रभु ने  "अपने प्रियजनों तक पहुंचने" के बारे में एक वीडियो शेयर किया, और उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्तों को टैग किया. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी  पर वीडियो साझा किया जिसमें अमेरिकी लेखक और प्रेरक वक्ता, साइमन सिनेक, "8 मिनट के सिद्धांत" के बारे में बात करते हैं और यह कैसे किसी "संघर्ष" करने वाले की मदद कर सकता है. 

यहां देखें पूरा वीडियो

वीडियो में सिद्धांत समझाते हुए, याद करते हैं, “मेरी एक प्यारी, प्यारी दोस्त है जो बहुत कठिन समय से गुज़र रही है, मेरी दोस्त मारिया. मैं रात के खाने के लिए उसके घर गया और वह मुझे उस भयानक समय के बारे में बता रही थी जिससे वह गुजरी थी. और मैं सहानुभूति दिखाना चाहता था लेकिन साथ ही मैं वास्तव में इस बात से नाराज था कि उसने मुझे फोन नहीं किया. और मैं ऐसा था, 'क्या बकवास है? मैं यहाँ हूँ, मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मैं तुम्हारा समर्थन करता हूँ. आप हमेशा मेरे लिए मौजूद हैं. आप मुझे अपने लिए वहां क्यों नहीं जाने देंगे? आप कितने स्वार्थी हैं?' वह मुझसे कहती है, 'मैंने कई बार आपसे संपर्क किया है.' , 'मुझे कैसे पता चलेगा कि यह मदद के लिए पुकार है जबकि हर बार जब आप मुझसे पूछते हैं तो यह बिल्कुल एक जैसा ही लगता है?' उन्हें वापस पटरी पर लाने के लिए एक दोस्त. तो हम एक कोड लेकर आए. हम एक-दूसरे को लिखते हैं, 'क्या आपके पास 8 मिनट हैं?' इसका मतलब है कि मुझे आपकी ज़रूरत है. और कोई भी किसी दोस्त के पास रहने के लिए 8 मिनट के लिए अपनी मीटिंग से बाहर जा सकता है.''

सामंथा ने वीडियो को दोबारा पोस्ट किया और अपने करीबी दोस्तों राहुल रवींद्रन, हिमांक, नंदिनी रेड्डी और मेघना विनोद को टैग किया, और लिखा: "मैं तुम्हें जितना तुम कभी जानते हो उससे भी ज्यादा प्यार करती हूं," सफेद दिल वाले इमोजी की एक श्रृंखला के साथ.

सामंथा रुथ प्रभु ब्रेक पर हैं और फिलहाल अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे रही हैं. एक्ट्रेस, जिन्हें पिछले साल मायोसिटिस की ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था, उन्होंने फैंस को तब चौंका दिया था जब उन्होंने आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि वह खुद की देखभाल के लिए विश्राम ले रही हैं. 2021 में सामंथा ने एक्टर  नागा चैतन्य से तलाक की घोषणा की. उनकी शादी को लगभग चार साल हो गए थे.

काम के मोर्चे पर, सामंथा को वेब सीरीज द फैमिली सीजन 2 में अपने प्रदर्शन से काफी लोकप्रियता मिली, जिसमें वह मनोज बाजपेयी के साथ नजर आई थीं. राज और डीके द्वारा निर्देशित, श्रृंखला ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई.

वह अगली बार आगामी एक्शन थ्रिलर सीरीज  सिटाडेल: हनी बनी में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. श्रृंखला राज और डीके द्वारा निर्देशित है और प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. हालाँकि, सीरीज़ की आधिकारिक रिलीज़ डेट का अभी भी इंतज़ार है.

Tags : Samantha Ruth Prabhu 

Read More:

पायल कपाड़िया की फिल्म कान्स फिल्म महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करेंगी

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

#Samantha Ruth Prabhu
Latest Stories