चुपके चुपके अजय की शैतान ने चलाया जादू, पार किया 150 करोड़ का आकंड़ा

अजय देवगन की सुपरनेचुरल थ्रिलर 'शैतान' की शक्तियां बॉक्स ऑफिस पर खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं आज अजय देवगन के बर्थडे के मौके पर फिल्म शैतान ने भारत में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

New Update
Ajay Devgn film Shaitaan

Shaitaan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Shaitaan box office collection: अजय देवगन की सुपरनेचुरल थ्रिलर 'शैतान' (Shaitaan) की शक्तियां बॉक्स ऑफिस पर खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. फिल्म धीरे धीरे अपने कलेक्शन में इजाफा कर रही हैं. वहीं आज अजय देवगन के बर्थडे के मौके पर फिल्म शैतान ने भारत में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

चुपके-चुपके शैतान ने जोड़े 150 करोड़

बता दें सोमवार को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "#शैतान  150 करोड़ के करीब पहुंची... #क्रू और #गॉडजिलाXकॉन्ग के मार्केटप्लेस पर दबदबा होने के बावजूद एक और घटनापूर्ण सप्ताहांत रहा. [सप्ताह 4] शुक्रवार 1.28 करोड़, शनिवार 1.44 करोड़, रविवार 1.62 करोड़. कुल:  142.06 करोड़. #भारत का कारोबार. #बॉक्सऑफिस #शैतान का कारोबार एक नजर में. सप्ताह 1: 81.60 करोड़. सप्ताह 2:  36.08 करोड़. सप्ताह 3:  20.04 करोड़. सप्ताहांत 4:  4.34 करोड़. कुल: ₹ 142.06 करोड़ #भारत का कारोबार. #बॉक्सऑफिस."

8 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी फिल्म शैतान

शैतान समीक्षा: अजय देवगन आर माधवन, ज्योतिका जानकी बोदीवाली विकास बहल की फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में शैतान समीक्षा: अजय देवगन, आर माधवन ने इस डरावने नाटक में दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा

विकास बहल द्वारा निर्देशित, शैतान गुजराती हॉरर फिल्म वश (2023) का हिंदी रीमेक है. अजय देवगन की ऑन-स्क्रीन बेटी की भूमिका निभाने वाली जानकी बोदीवाला ने भी वश में यही भूमिका निभाई है. वहीं आर माधवन नेगेटिव भूमिका निभाते हुए नजर आए जबकि अजय देवगनऔर ज्योतिका जानकी के ऑन-स्क्रीन माता-पिता की भूमिका निभाते हैं. इसके अलावा इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

शैतान की कहानी 

Shaitaan Box Office Prediction: Ajay Devgn and R Madhavan starrer all set  for a good start :Bollywood Box Office - Bollywood Hungama

शैतान की कहानी की शुरुआत अजय देवगन और उनके परिवार के साथ अपने दो बच्चों के साथ एक फार्महाउस में छुट्टियां मनाने जाने से होती है. जहां वह रास्ते में सभी खाना खाने के लिए एक ढाबे पर रुकते हैं. तभी वहां माधवन अपनी बेटी को कुछ खिलाता है और उसे अपने वश में कर लेता है.इस बीच जब अजय देवगन का पूरा परिवार मौज-मस्ती कर रहा था, एक बिन बुलाए मेहमान ती तरह आर माधवन मदद मांगने के लिए उनके घर में एंट्री करते है और फिर जो होता है वह आपको हिलाकर रख देता है.इसके बाद अजय देवगन की बेटी पूरी तरह से वशीकरण का शिकार बन जाती है और आर माधवन के इशारों पर कठपुतली की तरह नाचती है.इन सबके बाद फिल्म में शानदार मोड़ जिसमें पिता अपनी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है.

Read More:

Tiger: Priyanka Chopra की नई फिल्म टाइगर की रिलीज डेट आई सामने

Maidaan Trailer:अजय देवगन के बर्थडे पर रिलीज हुआ मैदान का फाइनल ट्रेलर

Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन के बेस्ट फेमस डायलॉग्स

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

 

Latest Stories