Maidaan Trailer:अजय देवगन के बर्थडे पर रिलीज हुआ मैदान का फाइनल ट्रेलर

ताजा खबर: Maidaan Final Trailer Out: आज, 2 अप्रैल 2024 को अजय देवगन अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सिंघम स्टार ने अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान का फाइनल ट्रेलर रिलीज करके फैंस को तोहफा दिया हैं.

New Update
 Maidaan Final Trailer

Maidaan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Maidaan Final Trailer Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' (Maidaan) को रिलीज होने में महज 8 दिन बाकी हैं. फैंस ने अब फिल्म को लेकर उलटी गिनती गिनना शुरु कर दिया हैं. वहीं आज, 2 अप्रैल 2024 को अजय देवगन अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सिंघम स्टार ने अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान का फाइनल ट्रेलर रिलीज करके फैंस को तोहफा दिया हैं.

सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में दिखे अजय देवगन

फिल्म 'मैदान' के ट्रेलर  की शुरुआत में प्रियामणि अजय देवगन से कहती हैं कि सिर्फ़ उन्हें ही लगता है कि भारतीय फ़ुटबॉल टीम एशियाई खेलों में जीतेगी. फिर हमें अजय की झलक मिलती है जो अपनी टीम को भर्ती करने और उसे कोचिंग देने की कोशिश करते हैं और उनके सामने कई चुनौतियां आती हैं. अजय देवगन इस फिल्म में सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जो इस गुमनाम नायक की कहानी बताएंगे, जो भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और देश के लिए प्रशंसा जीतने के लिए जिम्मेदार थे.

10 अप्रैल को रिलीज होगी मैदान

फिल्म मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में इंडियन फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत अपने नाम की थी. कोच सैयद अब्दुल रहीम  को भारतीय फुटबॉल का 'स्वर्ण युग' भी कहा जाता है. इस फिल्म में अजय देवन एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा उनके साथ प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट सैविन क्वाड्रास और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं. फिल्म मैदान 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Maidaan Trailer Out

Read More:

Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन के बेस्ट फेमस डायलॉग्स

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

यश की फिल्म टॉक्सिक में करीना कपूर के अलावा कियारा आडवाणी भी आएंगी नजर

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर आउट

Latest Stories