Tiger: Priyanka Chopra की नई फिल्म टाइगर की रिलीज डेट आई सामने

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने नए प्रोजेक्ट की रिलीज डेट की घोषणा की, जिसका नाम 'टाइगर' (Tiger) है. इस फिल्म में उन्होने मुख्य किरदार अंबा नाम की बाघिन को अपनी आवाज दी है. इस बीच एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया हैं.

New Update
Priyanka Chopra

Tiger

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Tiger Release Date: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. इस बीच अब प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने नए प्रोजेक्ट की रिलीज डेट की घोषणा की, जिसका नाम 'टाइगर' (Tiger) है. इस फिल्म में उन्होने मुख्य किरदार अंबा नाम की बाघिन को अपनी आवाज दी है. इस बीच एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म टाइगर का पोस्टर किया शेयर

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म टाइगर का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का एलान किया हैं जोकि भारत के जंगलों पर आधारित हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "टाइगर एक ऐसी कहानी है जो जंगल को पकड़ती है और उसके भीतर होने वाली हर चीज़ को सामने लाती है - प्यार, संघर्ष, भूख, अस्तित्व और बहुत कुछ की कहानियां. भारत के हलचल भरे जंगलों में, जहाम बड़े और छोटे, डरपोक और राजसी जीव घूमते हैं, वहां अंबा है एक कालातीत विरासत वाला बाघ.वह अपने शावकों की इतने प्यार से देखभाल करती है कि मां और बच्चे के बीच का खूबसूरत रिश्ता इतने शानदार ढंग से चमकता है.इस खूबसूरत परिवार पर 8 साल तक इस फिल्म की शूटिंग की गई.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म टाइगर

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "इस अविश्वसनीय कहानी को अपनी आवाज देने और इस फिल्म के माध्यम से जंगलों की खोज करने में मुझे बहुत मजा आया.मैं आप सभी के हमारे साथ जंगल का आनंद लेने का इंतज़ार नहीं कर सकता! इस पृथ्वी दिवस, 22 अप्रैल को आपकी स्क्रीन पर 'टाइगर". बता दें प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले साल 2016 की फिल्म 'द जंगल बुक' में अपनी आवाज दी थी , जिसमें शाहरुख खान, आर्यन खान, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह की आवाजें भी थीं.

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 2023 में रोमांटिक ड्रामा 'लव अगेन' में बड़े पर्दे पर देखा गया था.इसके बाद, उनके पास इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ 'हेड्स ऑफ स्टेट' पाइपलाइन में है.उन्होंने हाल ही में हॉलीवुड ड्रामा 'द ब्लफ़' का हिस्सा बनने की भी घोषणा की, जिसमें कार्ल अर्बन उनके सह-कलाकार हैं.

Read More:

Maidaan Trailer:अजय देवगन के बर्थडे पर रिलीज हुआ मैदान का फाइनल ट्रेलर

Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन के बेस्ट फेमस डायलॉग्स

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

यश की फिल्म टॉक्सिक में करीना कपूर के अलावा कियारा आडवाणी भी आएंगी नजर

 

Latest Stories