महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

जगपति बाबू ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में  'गुंटूर कारम' को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्हें महेश बाबू फिल्म में काम करने में मज़ा नहीं आया.

New Update
 Guntur Kaaram

Jagapati Babu

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महेश बाबू स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंटूर कारम' 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म में जगपति बाबू ने डोका मार्क्स बाबू नामक एक खलनायक की भूमिका निभाई थी, जो फिल्म में जयराम द्वारा निभाए गए महेश के पिता से टकराता है. इस बीच जगपति बाबू ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में  'गुंटूर कारम' को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्हें महेश बाबू फिल्म में काम करने में मज़ा नहीं आया.

गुंटूर करम के बारे में जगपति बाबू ने दिया ये बयान

Exclusive: रुसलान एक्टर जगपति बाबू ने बताई गुंटूर कारम फ्लॉप होने की वजह,  बोले 'हमारी जोड़ी ढंग की फिल्मों...' | Times Now Navbharat

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में जगपति बाबू ने महेश बाबू की गुंटूर करम  के बारे में बात करते हुए कहा,"मैं हमेशा महेश बाबू के साथ काम करना पसंद करूंगा. लेकिन, ईमानदारी से कहूं तो मुझे गुंटूर करम में मजा नहीं आया. क्योंकि, यह बहुत अलग होनी चाहिए थी, इसमें ज़्यादा चरित्र चित्रण था. यह कुछ समय बाद गड़बड़ हो गई, इससे फिल्म को खत्म करना मुश्किल हो गया. मैंने वही किया जो मुझे करना था. मैं ऐसी फिल्मों पर महेश और उनके संयोजन को बर्बाद नहीं करना चाहता, यह सबसे अच्छी होनी चाहिए".

'गुंटूर करम' की कहानी

फिल्म में, महेश ने गुंटूर के रमना की भूमिका निभाई है, जो अपनी अलग हो चुकी मां से दूर रहता है, जिसका किरदार राम्या कृष्णन ने निभाया है. जब उसके राजनेता दादा उससे सभी संबंध तोड़ने के लिए कहते हैं, तो वह इस सच्चाई का पता लगाने के लिए विद्रोह करती है कि दो दशक पहले उन्होंने उसे क्यों छोड़ दिया था. फिल्म में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला , मीनाक्षी चौधरी , जगपति बाबू , राम्या कृष्णन , प्रकाश राज , जयराम , सुनील और मुरली शर्मा मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए थे.

Latest Stories