BMCM के लिए ब्लॉकबस्टर एडवांस बुकिंग जोरो पर

इसकी शानदार ओपनिंग की उम्मीद है. और, यह उम्मीदों से बढ़कर है. सुपरस्टार अक्षय कुमार और जेन-जेड पसंदीदा टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए एडवांस शाम 4 बजे के बाद खोला गया,

New Update
BMCM
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इसकी शानदार ओपनिंग की उम्मीद है. और, यह उम्मीदों से बढ़कर है. सुपरस्टार अक्षय कुमार और जेन-जेड पसंदीदा टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए एडवांस शाम 4 बजे के बाद खोला गया, रात 9 बजे तक, अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए 5 घंटे में 12 हजार से अधिक टिकट एडवांस हो चुके थे, जो दर्शकों के बीच लोकप्रियता की लहर पर सवार है.

BMCM

JHG

पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अबू धाबी, जॉर्डन, लंदन और भारत में शूट की गई भव्य मनोरंजक फिल्म अपने सुपर-डायनामिक एक्शन, सूक्ष्म कॉमेडी, आकर्षक डांस नंबर और वैश्विक जनता और वर्गों के बीच एक मजबूत अपील के कारण ईद ब्लॉकबस्टर होने जा रही है. यह इस फेस्टिवल सीज़न की सबसे बड़ी टिकट वाली फिल्म है.

मौजूदा रुझानों से संकेत मिलता है कि बड़े मियां छोटे मियां बुधवार तक 1 लाख से अधिक टिकट बेच देंगे. और, उद्योग वास्तव में इस अग्रिम को लेकर उत्साहित है क्योंकि इसका मतलब है कि अच्छे दिन आने वाले हैं. बड़े मियाँ छोटे मियाँ! व्यापार कोरस करें.

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories