कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बयान जारी कर कांग्रेस नेता के दावों पर सफाई दी है जिसमें नेता ने कहा था कि वह गोमांस खाती हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Kangana Ranaut
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : कंगना रनौत जो हाल ही में राजनेता बनी हैं,उन्होंने स्पष्ट किया कि वह बीफ नहीं खाती हैं और अफवाह को 'निराधार' बताया. उन्होंने उन लोगों की भी आलोचना की जो उनके बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं. कंगना की यह प्रतिक्रिया कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के उस दावे के बाद आई है जिसमें उन्होंने पहले कहा था कि वह गोमांस खाती हैं.

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने दावों को 'शर्मनाक' बताया और कहा कि लोग उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. "मैं गोमांस या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करता, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की वकालत और प्रचार कर रहा हूं, ऐसी रणनीति काम नहीं करेगी मेरी छवि खराब करने के लिए. मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज़ उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती, जय श्री राम,'' कंगना रनौत ने लिखा.

पिछले हफ्ते कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने दावा किया था कि कंगना ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वह बीफ खाती हैं. बीजेपी नेता शाइना एनसी ने वडेट्टीवार की टिप्पणियों की आलोचना की. “विजय वडेट्टीवार महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी के नेता हैं जो विचारधारा से इतने कमजोर हैं कि उनमें यह कहने का साहस है कि कंगना रनौत को टिकट दिया गया क्योंकि वह गोमांस खाती हैं. यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ने इस तरह की बेतुकी टिप्पणियां की हैं.'' उन्होंने यह भी दावा किया कि कांग्रेस 'महिला विरोधी' है और हेमा मालिनी के बारे में सांसद रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणियों का हवाला दिया.

Kangana Ranaut Calls Netaji Subhas Chandra Bose 'India's 1st PM', BRS  Leader KTR Scoffs

इस बीच, कंगना पिछले महीने बीजेपी में शामिल हो गईं. उन्हें मंडी में भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया था. राजनीति में शामिल होने के अपने फैसले के बारे में बोलते हुए, कंगना ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, “राजनीति में शामिल होना पिछले कुछ सालों से मेरे दिमाग में था. लोगों ने मुझे इतनी सफलता दी और अब समय आ गया है कि मैं उनके कल्याण के लिए लड़ूं. वेतन समानता और महिला सशक्तिकरण के मुद्दे उठाने से लेकर अब लोगों के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़ने का समय आ गया है. इसके लिए मुझे एक बड़े मंच की जरूरत थी और मेरे लिए भाजपा के साथ जुड़ना स्वाभाविक था". राजनीतिक उम्मीदवार बनने के बाद से ही वह प्रचार में व्यस्त हैं.

Tags : Kangana Ranaut 

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories