क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को अपने कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ एक अनदेखे वायरल वीडियो में एक साथ देखा गया. ये वीडियो रिहाना कॉन्सर्ट का है.

New Update
Shraddha Kapoor and Rahul Modi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : श्रद्धा कपूर के अपने कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ एक कॉन्सर्ट में थिरकते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिस वीडियो को रिहाना द्वारा आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में शूट किया गया था.

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को रिहाना के कॉन्सर्ट में देखा गया एक साथ 

वीडियो में श्रद्धा कपूर को राहुल मोदी के साथ डांस करते हुए आनंद लेते देखा जा सकता है. इससे उनके कथित रोमांस की अफवाहों को हवा मिल गई है. एक्ट्रेस  लापरवाह और आनंदित दिखाई देती है, अपने डांस कौशल और संक्रामक ऊर्जा का प्रदर्शन करते हुए वह संगीत कार्यक्रम में डूब जाती है.

 

रिहाना के कॉन्सर्ट में श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए देख कर फैंस  बहुत खुश हो गए और उनके रिश्ते के बारे में अधिक जानकारी के लिए उत्सुक हो गए. जबकि न तो श्रद्धा और न ही राहुल ने सार्वजनिक रूप से अपने कथित रोमांस के बारे में अटकलों पर कोई बात की है, वायरल वीडियो ने केवल उनके रिश्ते के बारे में चर्चा को बढ़ाया है. फैंस ने अपने विचार और राय शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, जिनमें से कई ने संभावित जोड़े के लिए उत्साह और समर्थन व्यक्त किया है.

एचटी ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “फिल्म (तू झूठी मैं मक्कार) पर काम करने के बाद, वे मजबूत होते जा रहे हैं. वे एक-दूसरे के साथ बहुत सहज स्थिति में हैं, यही वजह है कि उन्हें अपने अफेयर को छिपाने की जरूरत महसूस नहीं होती है. और यही कारण है कि उन्हें अक्सर एक साथ देखा जा रहा है."

Shraddha Kapoor Boyfriend: श्रद्धा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल
सूत्र ने यह भी शेयर किया कि वे एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाने से डरते नहीं हैं, लेकिन वे जल्द ही अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं बनाएंगे. यदि आपने इसे नहीं देखा है, तो राहुल एक लेखक हैं जो प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और तू झूठी मैं मक्कार जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

काम के मोर्चे पर, श्रद्धा ने  हाल ही में खुलासा किया था कि उनकी आगामी परियोजनाएं समय यात्रा और पौराणिक कथाओं पर आधारित होंगी. वह जल्द ही अमर कौशिक की फिल्म स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. वह कृति सेनन और मानुषी छिल्लर के साथ नो एंट्री 2 में भी नजर आएंगी. 

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories