यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

ताजा खबर : फिल्म, केजीएफ 2, ने अपने पोस्ट-क्रेडिट दृश्यों में एक और सीक्वल का भारी संकेत दिया, जहां यश की मौत पर सवाल उठाया जा रहा है. फैंस केजीएफ 3 का इंतजार कर रहे है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
yash
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : यश स्टारर फिल्म  केजीएफ (KGF) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. फिल्में अविश्वसनीय रूप से अच्छी चलीं और यश को पूरे भारत में रॉकी भाई का नाम दिया गया. जब से यश एक अखिल भारतीय स्टार बन गए हैं और 2022 में केजीएफ चैप्टर 2 में उनकी उपस्थिति हुई है, फैंस ने उन्हें किसी भी नए प्रोजेक्ट में नहीं देखा है. तो हर किसी के मन में यह सवाल आता है कि क्या हमें केजीएफ: चैप्टर 3 भी देखने को मिलेगा?

KGF के सीक्वल पर डायरेक्टर ने कही ये बात  

खैर, दूसरी फिल्म ने अपने पोस्ट-क्रेडिट दृश्यों में एक और सीक्वल का भारी संकेत दिया है जहां यश की स्पष्ट मौत के चरित्र पर सवाल उठाया गया है और अध्याय 3 का दस्तावेजीकरण करने वाली एक नई फ़ाइल का खुलासा किया गया है. इस बड़े खुलासे के बाद से प्रशंसक सीक्वल के बारे में जानना चाहते हैं. इस बारे में अपडेट खुद पहले दो पार्ट के डायरेक्टर प्रशांत नील और होम्बले फिल्म्स ने दी थी.

Prashanth Neel on unprecedented success of KGF: Chapter 1, making of its  sequel, and working with Yash – Firstpost

जहां तक फिल्म की रिलीज डेट की बात है तो पिछले साल सितंबर में होम्बले फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा था कि यश स्टारर  कन्नड़ ब्लॉकबस्टर केजीएफ का तीसरा भाग 2025 में रिलीज होगा और इसका निर्माण दिसंबर 2023 में शुरू होगा. वहीं, पिछले साल दिसंबर में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में नील ने पुष्टि की थी कि फ्रेंचाइजी का तीसरा चैप्टर जरूर बनेगा.

Yash's next film based on drugs syndicate | KGF स्टार यश की अगली फिल्म  ड्रग्स सिंडिकेट पर बेस्ड: 60 के दशक की कहानी होगी; रशियन माफिया से निपटेंगे  एक्टर | Dainik Bhaskar

हालाँकि, प्रशांत नील ने संकेत दिया था कि वह निर्देशक की कुर्सी पर वापस नहीं लौटेंगे. उन्होंने प्रकाशन को बताया, “केजीएफ 3 बनेगी. मुझे नहीं पता कि मैं निर्देशक बनूंगा या नहीं लेकिन यश हमेशा इसका हिस्सा रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि केजीएफ: चैप्टर 3 की घोषणा से पहले ही तीसरे भाग के लिए एक स्क्रिप्ट तैयार थी.

यश वर्तमान में गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित टॉक्सिक की शूटिंग कर रहे हैं और माना जाता है कि वह नितेश तिवारी की रामायण का भी हिस्सा हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि केजीएफ: चैप्टर 3 इन दो भव्य परियोजनाओं के बीच कैसे फिट बैठता है.

Tags : KGF: Chapter 3

Read More:

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories