विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

ताजा खबर : एक्टर विजय देवरकोंडा के मैनेजर और उनके फैंस क्लब के अध्यक्ष ने हैदराबाद में ट्रोल्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. यहां जानिए पूरी खबर!

New Update
Vijay Deverakonda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर और उनकी हालिया रिलीज फैमिली स्टार के बारे में शातिर लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. एक्टर के प्रबंधक और उनके प्रशंसकों के क्लब के अध्यक्ष ने ट्रोल्स के खिलाफ हैदराबाद के माधापुर में साइबराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

विजय की टीम ने शिकायत दर्ज कराई

विजय के एक प्रतिनिधि ने एक्स पर एक तस्वीर शेयर  की जिसमें उनकी टीम पुलिस में शिकायत दर्ज कराती दिख रही है. उन्होंने लिखा, “साइबर अपराध शिकायत उन व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज की गई है जो #FamilyStar फिल्म और अभिनेता #VijayDeverakonda को लक्षित करने वाले सुनियोजित हमलों और योजनाबद्ध नकारात्मक अभियानों का हिस्सा हैं. पुलिस अधिकारियों ने पहले ही कार्रवाई शुरू कर दी है और फर्जी आईडी और उपयोगकर्ताओं का पता लगा रहे हैं और उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया है. @CyberCrimeshyd #TheFamilyStar.” दावा यह है कि इस तरह के नकारात्मक अभियानों ने बॉक्स ऑफिस पर फैमिली स्टार के प्रदर्शन को प्रभावित किया है."

 

दिल राजू ने  नेगेटिव रिव्यू वालों पर किया वार 

TV9 से बात करते हुए, निर्माता दिल राजू ने दावा किया कि ऑनलाइन नकारात्मकता के बावजूद दर्शक फैमिली स्टार को पसंद करते हैं. उन्होंने कहा, ''पारिवारिक दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है, वे फिल्म का आनंद ले रहे हैं. हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, मैं जिससे भी मिलता हूं वह असमंजस में है कि फिल्म को इतनी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं क्यों मिल रही हैं.' उन्होंने आगे कहा, “मैंने केरल में सुना है कि वे फिल्म की रिलीज के पहले कुछ दिनों में  रिव्यू पर अंकुश लगाने पर बहस कर रहे हैं. आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में भी कुछ ऐसा ही होने की जरूरत है. लोग यह नहीं समझते कि इसका उत्पादकों पर कितना प्रभाव पड़ता है, दूसरों पर अपनी राय थोपना ठीक नहीं है.

फ़ैमिली स्टार के बारे में

 

परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित, फैमिली स्टार 2018 की हिट गीता गोविंदम के बाद निर्देशक के साथ विजय की दूसरी फिल्म है. सफल सीता रामम और हाय नन्ना के बाद यह फिल्म तेलुगु में मृणाल ठाकुर की तीसरी फिल्म है. फ़ैमिली स्टार पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, जिसे समीक्षकों और प्रशंसकों से गुनगुनी समीक्षा मिली. Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर लगभग ₹11.95 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Read More:

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories