Kill: करण जौहर की एक्शन थ्रिलर किल ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफ़िस: करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'किल' रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'किल'  ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Kill box office collection
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kill box office collection Day 1: करण जौहर और गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित और निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'किल' 5 जुलाई 2024 को रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में लक्ष्य और राघव जुयाल मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से शानदार प्रतिक्रिया भी मिली हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'किल'  ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं.

'किल' ने किया इतना कलेक्शन 

Kill Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर चला 'किल' का जादू या हो गई  फुस्स? जानिए- कितना हुआ कलेक्शन? - kill box office collection day 1  estimate lakshya raghav juyal

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, सिनेमाघरों में रिलीज होने के पहले शुक्रवार को 'किल' ने भारत में 1.25 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया हैं. वहीं मेकर्स इस बात की उम्मीद लगा रहे है कि फिल्म किल वीकेंड में शानदार कलेक्शन कर सकती हैं. 

पैसेंजर ट्रेन पर आधारित है किल 

Kill Box Office Collection Day 1: Lakshya-Raghav Juyal Film Opens On Decent  Note, Mints Rs 1.20 Crore | Times Now

किल नई दिल्ली जाने वाली एक पैसेंजर ट्रेन पर आधारित एक मनोरंजक कहानी पेश करती है. इसमें दो कमांडो और 40 डाकुओं के एक गिरोह के बीच भयंकर टकराव दिखाया गया है. अराजकता के बीच, किस्मत के मारे प्रेमी तूलिका (तान्या मानिकतला द्वारा अभिनीत) और अमृत (लक्ष्य द्वारा अभिनीत) को खतरनाक यात्रा करते हुए अपने वर्जित रोमांस की रक्षा करनी होगी. अपने मार्शल आर्ट कौशल को अंतिम परीक्षा में डालते हुए, अमृत और उसका साथी वीरेश यात्रियों और अपने प्यार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए क्रूर विरोधियों का सामना करते हुए एक साहसी बचाव अभियान पर निकल पड़ते हैं.

किल को लेकर निर्देशक निखिल भट्ट ने कही ये बात

किल: निर्देशक निखिल भट्ट ने स्टंट कोरियोग्राफर्स के सामने रखी ये शर्त; भीषण  एक्शन सीन फिल्माने के दौरान आई चुनौतियों को साझा किया [EXCLUSIVE]

हाल ही में बातचीत के दौरान निर्देशक निखिल भट्ट ने बताया कि किस तरह उनके निजी अनुभव ने उन्हें किल की कहानी लिखने के लिए प्रेरित किया. "1994-95 में, एक छात्र के रूप में, मैं पटना से पुणे जाने वाली बॉम्बे जनता एक्सप्रेस में स्लीपर क्लास में यात्रा करता था. एक रात, मैं चौंककर जाग गया क्योंकि ट्रेन एक छोटे स्टेशन पर रुकी थी. मैंने देखा कि हम इलाहाबाद में नहीं थे, जहां हमें रुकना था. फिर खबर फैली कि एसी कोच में लूट हो रही है! मेरी गाड़ी में दानापुर से आए सैनिकों का एक समूह हंस रहा था, उन्हें पूरा भरोसा था कि वे हमारे स्लीपर कोच में किसी भी तरह की लूट को रोक देंगे. यह घटना सालों तक मेरे साथ रही".

Read More:

पंचायत 3 के क्लाइमेक्स सीन को लेकर जितेंद्र कुमार ने किया अहम खुलासा

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेट होने पर Poulomi Dasने जाहिर किया गुस्सा

Latest Stories