पंचायत 3 के क्लाइमेक्स सीन को लेकर जितेंद्र कुमार ने किया अहम खुलासा

ताजा खबर: 'पंचायत' स्टार जितेंद्र कुमार ओटीटी की दुनिया में एक जाना-माना नाम बन चुके हैं. इस बीच जितेंद्र कुमार ने सीरीज के क्लाइमेक्स सीन को लेकर बात की. 

New Update
Jitendra Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'पंचायत' स्टार जितेंद्र कुमार ओटीटी की दुनिया में एक जाना-माना नाम बन चुके हैं. इस सीरीज के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में शो का तीसरा सीजन रिलीज किया गया और दर्शक यह देखकर हैरान रह गए कि इसका समापन कैसे हुआ. इस बीच जितेंद्र कुमार ने सीरीज के क्लाइमेक्स सीन को लेकर बात की. 

जितेंद्र कुमार ने 'पंचायत 3' के क्लाइमेक्स सीन को लेकर की बात

छह दिनों में शूट हुआ Panchayat 2 का क्लाईमैक्स सीन, कैमरे के पीछे भी गम में  डूबे रहे कलाकार - panchayat 3 sachiv ji aka jitendra kumar reveals behind  the story of दरअसल, जितेंद्र कुमार ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि यह सीन एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित था. पंचायत सीजन 3 के क्लाइमेक्स सीन से दिल जीतने वाले जितेंद्र कुमार ने कहा, "उनके वीडियो उपलब्ध हैं, तो उनसे प्रेरित होकर वो सीन हमने किया है और हमें खुशी है कि वो उस तरीके से निष्पादित हो पाया और लोगों को पसंद आया. हमें खुशी है कि यह इरादे के मुताबिक पूरा हुआ और दर्शकों ने इसकी सराहना की".

रात में शूट किया गया था क्लाइमेक्स सीन

छह दिनों में शूट हुआ Panchayat 2 का क्लाईमैक्स सीन, कैमरे के पीछे भी गम में  डूबे रहे कलाकार - panchayat 3 sachiv ji aka jitendra kumar reveals behind  the story of

इसके अलावा, जितेंद्र कुमार ने  बताया कि इस सीन को कैसे शूट किया गया. उन्होंने कहा, यह सीन एक रात में शूट किया गया था और टीम ने पहले कई बार इसकी  प्रैक्टिस की थी. उन्होंने आगे कहा कि इस सीक्वेंस को अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया था और फिर इस तरह से तोड़ा गया कि यह स्क्रीन पर कोरियोग्राफ नहीं लगे. उन्होंने कहा कि टीम का उद्देश्य सीन को अव्यवस्थित दिखाना और इसे फिल्माते समय किसी भी समस्या से बचना था. क्लाइमेक्स सीन में सचिव जी और भूषण के बीच हिंसक लड़ाई शामिल थी.

दर्शकों की पसंदीदा सीरीज में से एक हैं पंचायत

पंचायत-2 का आखिरी एपीसोड क्यों एक ज़रूरी चित्र है जिसे देखा जाना चाहिए -  panchayat 2 review why series last episode must watch Jitendra Kumar tmov -  AajTak

दीपक कुमार मिश्रा ने इस सीरीज़ का निर्देशन किया, जिसकी पटकथा चंदन कुमार ने लिखी और TVF ने इसे प्रोड्यूस किया. अप्रैल 2020 में प्राइम वीडियो पर अपने पहले सीजन का प्रीमियर करने वाली सीरीज ने तुरंत सफलता हासिल की और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिससे 2022 में दूसरे सीजन की रिलीज हुई. तीसरे सीज़न का प्रीमियर इस साल 28 मई को हुआ. इस सीराज में जितेन्द्र कुमार के अलावा नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय और संविका ने अपनी भूमिकाएं दोहराईं.

Read More:

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेट होने पर Poulomi Dasने जाहिर किया गुस्सा

दिग्गज एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास का 100 साल की उम्र में हुआ निधन

Latest Stories