करीना, तब्बू और कृति की फिल्म क्रू ने 8 दिन में किया इतना कलेक्शन

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' (Crew) 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों को रिलीज हुई थी. वहीं फिल्म दुनियाभर में काफी शानदार कलेक्शन भी कर रही हैं. इस बीच फिल्म क्रू से 8वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया हैं. 

New Update
Crew worldwide box office

Crew

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Crew worldwide box office day 8: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' (Crew) 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों को रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार भी मिल रहा हैं. वहीं फिल्म दुनियाभर में काफी शानदार कलेक्शन भी कर रही हैं. इस बीच फिल्म क्रू से 8वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया हैं. 

क्रू ने किया इतना कलेक्शन

क्रू की निर्माता एक एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया. एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रू का पोस्टर शेयर किया, जिसमें नए नंबर भी हैं। इस पोस्टर पर लिखा है, "क्रू-सिंग इनटू वीक 2! डे 8 कम्युलेटिव वर्ल्डवाइड जीबीओसी 94.58 करोड़".

एयरहास्टेस के संघर्ष को दर्शाती हैं क्रू

Kareena Crew Box Office Collection Day 3 Early Estimate - 'क्रू' ने तीसरे  दिन बॉक्स ऑफिस पर काटा गदर, कमाए इतने करोड़ रुपये

'क्रू'  गीता सेठी (तब्बू), जैस्मीन बाजवा (करीना कपूर खान) और दिव्या राणा (कृति सेनन) की लाइफ पर आधारित है जोकि एक एयरलाइन में बतौर एयरहास्टेस काम करती है.  राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित क्रू में दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में हैं और कपिल शर्मा कैमियो में हैं. क्रू को एकता कपूर और रिया कपूर ने मिलकर बनाया है.

Read More:

इस वजह से फिल्म निर्माता ने BMCM के लिए अक्षय और टाइगर को किया सिलेक्ट

हीरामंडी से सामने आया शेखर सुमन और फरदीन समेत कई स्टार्स का फर्स्ट लुक

रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किए अपने विचार

पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

Latest Stories