हीरामंडी से सामने आया शेखर सुमन और फरदीन समेत कई स्टार्स का फर्स्ट लुक

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से शेखर सुमन और फरदीन खान समेत कई स्टार्स के लुक सामने आ चुके है जिसमें वह नवाबों की भूमिका में नजर आएंगे.

New Update
Heeramandi New Poster

Heeramandi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:Heeramandi New Poster: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की बहुप्रतीक्षित नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi) काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी समेत कई एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं अब सीरीज ‘हीरामंडी' से शेखर सुमन और फरदीन खान समेत कई स्टार्स के लुक सामने आ चुके है जिसमें वह नवाबों की भूमिका में नजर आएंगे.

नवाब जुल्फिकार अहमद के किरदार में दिखें शेखर सुमन

आपको बता दें संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' से शेखर सुमन का नवाबों वाला लुक सामने आया है जिसमें वह जुल्फिकार अहमद के किरदार में नजर आ रहे है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "मल्लिकार्जुन के चरणों में अपनी निष्ठा रखते हुए, जुल्फिकार और उसकी चमकदार महत्वाकांक्षा के बीच केवल एक चीज खड़ी है - हीरामंडी बहुमुखी शेखर सुमन ने जुल्फिकार की भूमिका निभाई है". सीरीज में नवाब जुल्फिकार अहमद बने शेखर सुमन ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, "शक्ति और अधिकार की एक विशाल शख्सियत, वह सहजता से ध्यान आकर्षित करते हैं. मैं दर्शकों को हीरामंडी की कहानी देखने के लिए एक्साइटेड हूं जो हम सभी के दिलों के करीब है. श्री भंसाली जैसे उस्ताद और लेखक के साथ काम करना एक रोमांचक और समृद्ध अनुभव था."

वली मोहम्मद के किरदार में दिखेंगे फरदीन खान 

वहीं 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' से फरदीन खान का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें वह वली मोहम्मद के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस लुक को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "प्रेम और कर्तव्य के बवंडर संघर्ष में फंसे, वली मोहम्मद अपनी शाही जिम्मेदारियों के साथ अपने दिल की इच्छा को समेटने का प्रयास करते हैं. फरदीन खान ने वली मोहम्मद के रूप में स्क्रीन पर अपनी शानदार वापसी की. अपने किरदार के बारे में फरदीन खान ने बात करते हुए कहा, "वली मोहम्मद एक नवाब की तरह है, जो हमेशा हीरामंडी की महिलाओं के साथ खड़ा रहता है. इस तरह के किरदार के साथ नेटफ्लिक्स पर अपनी शुरुआत करना स्क्रीन पर वापसी जैसा लगता है".

ताजदार बलोच की भूमिका में नजर आए ताहा शाह बदुशा

'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' से एक्टर ताहा शाह बदुशा का लुक भी सामने आया हैं जिसमें वह ताजदार बलोच के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस लुक को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने पोस्ट करते हुए लिखा, "परंपरा और प्रेम के बीच फंसा एक नवाब का बेटा, ताजदार मुक्ति के माध्यम से उद्देश्य की तलाश करता है, आकर्षक ताहा शाह बदुशा ताजदार की भूमिका में हैं". अपने ताजदार बलोच की भूमिका पर बात करते हुए ताहा शाह ने कहा, "ताजदार एक उल्लेखनीय किरदार है, जो बड़प्पन, दयालुता और दृढ़ निश्चय का प्रतीक है. उसे चित्रित करना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं संजय लीला भंसाली सर का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे हीरामंडी में यह अविश्वसनीय अवसर दिया. इतने प्रतिभाशाली स्टार कलाकारों के साथ काम करना एक बेहतरीन सीखने का अनुभव और सम्मान रहा है. मुझे विश्वास है कि दर्शकों को ताजदार की प्रेम और देशभक्ति की कहानी बहुत पसंद आएगी".

ज़ोरावर के किरदार में दिखेंगे अध्ययन सुमन

वहीं संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में शेखर सुमन के साथ उनके बेटे अध्ययन सुमन भी नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में एक्टर ज़ोरावर की भूमिका में दिखाई देंगे. इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "ज़ोरावर का लज्जो के प्रति स्नेह एक झुलसा देने वाला आलिंगन है जहां जुनून चमकता है- लेकिन जब प्यार बुलाता है, तो क्या वह जवाब दे पाएगा? दिलचस्प अध्ययन सुमन ज़ोरावर की भूमिका में हैं".अध्ययन सुमन ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, "ज़ोरावर खुद को एक निश्चित आत्मविश्वास के साथ पेश करता है, जैसा कि एक नवाब से अपेक्षित होता है. श्री भंसाली द्वारा डिज़ाइन किए गए इस किरदार को निभाना शब्दों से परे सम्मान की बात है. उनका सत्यापन मेरे लिए सम्मान की बात थी".

1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’

बता दें ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन समेत मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 8 एपिसोड की एक सीरीज़ है. यह सीरीज वेश्याओं और उनके जीवन पर आधारित है. ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

Read More:

रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किए अपने विचार

पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

 

 

Latest Stories