इस वजह से फिल्म निर्माता ने BMCM के लिए अक्षय और टाइगर को किया सिलेक्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म के कलाकारों से जुड़ा कोई न कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं. इस बीच निर्देशक ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को फिल्म में लेने की असली वजह हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Ali Abbas Zafar

BMCM

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' को रिलीज होने में 4 दिन बाकी हैं. मेकर्स द्वारा फिल्म को रिलीज करने की पूरी तैयारी भी हो चुकी हैं. यहीं नहीं फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म के कलाकारों से जुड़ा कोई न कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं. इस बीच निर्देशक ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को फिल्म में लेने की असली वजह हैं.

इस वजह से मेकर्स ने फिल्म के लिए अक्षय और टाइगर को किया पसंद

Bade Miyan Chote Miyan Makers Jackky Bhagnani Share Bts Video Of Akshay  Kumar And Tiger Shroff Action Sequence - Amar Ujala Hindi News Live - Bade  Miyan Chote Miyan:अक्षय-टाइगर हिंदी सिनेमा में

आपको बता दें फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर बताया कि उनकी एक्शन एंटरटेनर के लिए अक्षय और टाइगर ही एकमात्र पसंद क्यों थे. उन्होंने कहा,"अक्षय सर और टाइगर के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि पूरा एक्शन जॉनर खास हो जाता है क्योंकि वे मार्शल आर्टिस्ट हैं.कभी-कभी वह एक्शन शानदार लग सकता है, यह किसी फिल्म में ब्रूस ली और जैकी चैन की तरह है.फिल्म में उनके साथ, आप वास्तव में बार को आगे बढ़ा सकते हैं.आइए उम्मीद करते हैं कि जब फिल्म रिलीज होगी, तो लोग ऐसा ही महसूस करेंगे".

फिल्म निर्माता की पहली पसंद थे अक्षय और टाइगर

EXCLUSIVE: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां की घोषणा  कल होगी; अली अब्बास जफर करेंगे निर्देशन: बॉलीवुड समाचार - बॉलीवुड ...

इसके बाद उसी इंटरव्यू में अली अब्बास जफर से सवाल पूछा गया कि क्या अक्षय और टाइगर हमेशा से ही इस फिल्म के लिए पहली पसंद थे. इस बात का जवाब देते हुए फिल्म निर्देशक ने कहा, "हां, वे हमेशा से ही इस फिल्म के लिए पहली पसंद थे.क्योंकि इसे एक बेहतरीन एक्शन फिल्म के तौर पर डिजाइन किया गया है.इसे एक ऐसी फिल्म के तौर पर डिजाइन किया गया है जिसमें दोनों की उम्र एक जैसी नहीं है.एक बड़ा है, दूसरा छोटा है.उनके बीच बहुत ही प्यार-नफरत का रिश्ता है, यही वह मज़ाक है जो किरदारों को शेयर करने की ज़रूरत है.तो हां, वे हमेशा से ही फिल्म के लिए एकमात्र ऑप्शन थे".

10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

Bade Miyan Chote Miyan| BMCM ट्रेलर लॉन्च: अक्षय-टाइगर का ब्रोमांस, अलाया  सहित स्टारकास्ट रही मौजूद|Photos Bade Miyan Chote Miyan trailer launch: Akshay  Kumar, Tiger Shroff were present

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत किया जा रहा हैं. अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका मेंनजर आएंगे.

Ali Abbas Zafar

Read More:

हीरामंडी से सामने आया शेखर सुमन और फरदीन समेत कई स्टार्स का फर्स्ट लुक

रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किए अपने विचार

पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Latest Stories