करीना, तब्बू, कृति की फिल्म क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' शुक्रवार 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है.फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले हैं.यही नहीं फिल्म ने दुनिया भर में 50 करोड़ रुपये के क्लब में आसानी से जगह बना ली हैं.

New Update
Kareena Kapoor Tabu Kriti Sanon film crew

Crew

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 बॉक्स ऑफ़िस: Crew Box Office Day 3: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' शुक्रवार 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है.फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले हैं.यही नहीं फिल्म ने दुनिया भर में 50 करोड़ रुपये के क्लब में आसानी से जगह बना ली हैं.

 'क्रू' ने दुनियाभर में किया इतना कलेक्शन

फिल्म क्रिटिक्टस तरण आदर्श ने फिल्म क्रू के कलेक्शन अपडेट शेयर करते हुए लिखा, "#Crew ने 2024 की पहली तिमाही का समापन धमाकेदार प्रदर्शन के साथ किया. #Hollywood दिग्गज #GodzillaXKong के साथ रिलीज हुई, #Crew ने एक प्रभावशाली सप्ताहांत पूरा किया और एक हिट की नींव रखी.[सप्ताह 1] शुक्रवार 10.28 करोड़, शनिवार 10.87 करोड़, रविवार 11.45 करोड़.कुल: ₹ 32.60 करोड़.#भारत बिज़. #बॉक्स ऑफ़िसअच्छी तरह से कट ट्रेलर, शानदार संगीत और #शुक्रवार को #गुडफ्राइडे की छुट्टी के कारण हमेशा एक मजबूत शुरुआत होती थी, लेकिन शनिवार-रविवार को अद्भुत व्यवसाय ने इसे सफलता की श्रेणी में पहुंचा दिया है.#Article370 [फरवरी 2024] के बाद, #Crew [मार्च 2024] 2024 की पहली तिमाही में दूसरी महिला-केंद्रित फिल्म है, जो हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होती जा रही है.अब सभी की निगाहें मेक-या-ब्रेक पर हैं, निर्णायक सोमवार".

करीना कपूर ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

करीना कपूर खान ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "हमारा सी आर ई डब्ल्यू इसे मार रहा है! दर्शकों के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.समय अच्छे के लिए बदल रहा है.इस बदलाव का हिस्सा बनने पर गर्व है".

एयरहास्टेस के संघर्ष को दर्शाती हैं क्रू

Kareena Crew Box Office Collection Day 3 Early Estimate - 'क्रू' ने तीसरे  दिन बॉक्स ऑफिस पर काटा गदर, कमाए इतने करोड़ रुपये

'क्रू'  गीता सेठी (तब्बू), जैस्मीन बाजवा (करीना कपूर खान) और दिव्या राणा (कृति सेनन) की लाइफ पर आधारित है जोकि एक एयरलाइन में बतौर एयरहास्टेस काम करती है.  राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित क्रू में दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में हैं और कपिल शर्मा कैमियो में हैं. क्रू को एकता कपूर और रिया कपूर ने मिलकर बनाया है, जो 2018 में आई फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद फिर से साथ आ रहे हैं, जिसमें करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी थीं.

Read More:

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करेगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन

 

Latest Stories