शाहिद-कृति की तेरी बातों में उलझा जिया ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो चुके हैं. इस बीच अब शाहिद कपूर और कृति सेनन-स्टारर अब विश्व स्तर पर ₹100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं.

New Update
Shahid kapoor

Shahid Kapoor

बॉक्स ऑफ़िस: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya worldwide box office collection day 10: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो चुके हैं.वहीं रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस बीच अब शाहिद कपूर और कृति सेनन-स्टारर अब विश्व स्तर पर ₹100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को ट्विटर  पर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का नवीनतम बॉक्स ऑफिस अपडेट शेयर किया.उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "वर्ल्डवाइड ग्रॉस, दस दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹ 107.86 करोड़.वहीं शाहिद कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपडेट शेयर करते हुए लिखा, "आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद".

9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 

फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक का किरदार में नजर आए जबकि, जो कृति सेनन एक रोबोट के किरदार में दिखाई दे रही हैं.  9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है.रिलीज होने पर फिल्म को मिली- जुली प्रतिक्रियाएं भी मिली.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

Read More-

Yoddha Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर आउट

राम चरण की अगली फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी, बोनी कपूर ने की पुष्टि

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

Latest Stories