विद्या बालन स्टारर दो और दो प्यार ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'दो और दो प्यार' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Do Aur Do Pyaar

Do Aur Do Pyaar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Do Aur Do Pyaar Box Office Collection Day 1: विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyaar) 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डीक्रूज़ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म दो और दो प्यार को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिली हैं. यही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'दो और दो प्यार' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं.

'दो और दो प्यार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Do Aur Do Pyaar' teaser: Vidya Balan, Pratik Gandhi promise a quirky  rom-com - India Today

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की हैं. वहीं इंडस्ट्री ट्रैकर के अनुसार, विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म दो और दो प्यार ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 50 लाख का कलेक्शन किया. इतना ही नहीं इस फिल्म का कलेक्शन अच्छा हो सकें उसके लिए मेकर्स ने  ओपनिंग डे पर एक के साथ एक टिकट फ्री ऑफर भी रखा था. हालांकि, मेकर्स अब वीकेंड में  बॉक्स ऑफिस पर अच्छे कलेक्शन की उम्मीद कर रहे थे. 

दो और दो प्यार की कहानी 

Do Aur Do Pyaar Review on Twitter: Fans Laud Vidya Balan and Pratik Gandhi  for their Outstanding Performances in the Film | Leisurebyte

अगर हम बात करें दो और दो प्यार की कहानी की तो फिल्म काव्या गणेशन (विद्या बालन) और अनिरुद्ध बनर्जी (प्रतीक गांधी) की है. 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर लेते हैं, लेकिन 12 साल बाद इन दोनों के बीच का प्यार लगभग खत्म हो गया है। ऐसे में उनकी जिंदगी में दो अलग-अलग लोग आते हैं। फोटोग्राफर विक्रम (सेंथिल राममूर्ति) काव्या के जीवन में आता है, जबकि थिएटर कलाकार नोरा (इलियाना डीक्रूज़) अनिरुद्ध के जीवन में आती है। इसके बाद चारों की लाइम उथल- पुथल हो जाती हैं. 

विद्या बालन समेत बाकी स्टार्स का वर्कफ्रंट

DADP Box Office: ओपनिंग डे पर 'दो और दो प्यार' का बिगड़ा खेल, जानिए पहले  दिन विद्या पास हुईं या फेल | Box Office Collection Do Aur Do Pyaar Vidya  Balan passed

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन 'दो और दो प्यार' के बाद हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 3 में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. दूसरी ओर, प्रतीक गांधी फुले और डेढ़ बीघा ज़मीन की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. वहीं इलियाना को आखिरी बार तेरा क्या होगा लवली में रणदीप हुड्डा के साथ देखा गया था.

Read More:

सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

 

 

Latest Stories