प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे शाहरुख खान, एक्टर के दोस्त ने दी सफाई

बॉलीवुड में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर्स के चर्चे अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. हालांकि इस बार शाहरुख खान या प्रियंका चोपड़ा में से किसी ने भी साफ तौर पर कुछ नहीं कहा. अब इस बारे में एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने बात की है.

New Update
Shah rukh khan

Shah Rukh Khan

ताजा खबर: Vivek Vaswani On Shah Rukh Khan: बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर्स के चर्चे अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. दरअसल, जब शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'डॉन' की शूटिंग की थी. इसलिए ये दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बने. जिसके बाद इन्हें कई बार एक साथ पार्टी करते और इवेंट्स अटेंड करते देखा गया. यहीं से दोनों के अफेयर के चर्चे भी शुरू हो गए. हालांकि इस बार शाहरुख खान या प्रियंका चोपड़ा में से किसी ने भी साफ तौर पर कुछ नहीं कहा. अब इस बारे में एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी (Vivek Vaswani)  ने बात की है.

विवेक वासवानी ने किया था शाहरुख खान को लॉन्च

Did Shah Rukh Khan Have Extra-Marital Affair With Priyanka Chopra? Vivek  Vaswani Reveals

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने शाहरुख खान को राजू बन गया जेंटलमैन में लॉन्च किया था. वहीं शाहरुख खान के विवेक वासवानी के साथ रिश्ते में होने की खबरें थी.जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "रिश्ता? मतलब?  फिजिकल रिलेशनशिप? नहीं, वह उस तरह का व्यक्ति नहीं है.मुझे नहीं पता कि अफवाहें कहां से आईं.हम एक ही घर में रह रहे थे, मेरे माता-पिता वहीं थे, तनाव था, करियर था, गौरी से जल्दी शादी करनी थी, इन सबके बीच रिश्ता कहां होगा? दोस्ती का रिश्ता था, लेकिन शारीरिक रिश्ता नहीं था?"

प्रियंका चोपड़ा संग अफेयर पर विवेक वासवानी ने कही ये बात

Rumours of Shah Rukh Khan dating Priyanka Chopra not true, says old friend Vivek  Vaswani

विवेक वासवानी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि जैसे-जैसे शाहरुख एक स्टार के रूप में उभरे, उनके बारे में बहुत सारी बातें लिखी जाने लगीं.उन्होंने कहा, "यह सच नहीं है.सच तो यह है कि जब से मैं उसे जानती हूं, वह पूरी जिंदगी एक ही महिला पुरुष रहा है.आपने कितनी लड़कियों के बारे में सुना है? हमारे पास प्रियंका चोपड़ा के बारे में एक अफवाह है, वह भी एक अफवाह है , लेकिन हमने शाहरुख के बारे में और क्या सुना है? कुछ नहीं.वह उस तरह के व्यक्ति नहीं हैं".

Read More-

एक बार फिर पिता बनने वाले Ram Charan, पत्नी उपासना ने किया खुलासा

Shaitaan Trailer: अपने परिवार के ख़ातिर शैतान से लड़ते दिखे अजय देवगन

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म का टाइटल आया सामने

भूषण कुमार से तलाक ले रही है Divya Khosla, एक्ट्रेस ने हटाया सरनेम

Latest Stories