शाहिद कपूर ने बताई स्मोकिंग छोड़ने की वजह, कहा-मैं छिपकर करता था स्मोक

शाहिद कपूर इस समय अपनी हालिया फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. वहीं शाहिद कपूर नेहा धूपिया के लोकप्रिय चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे और उन्होंने बताया कि उन्होंने धूम्रपान क्यों छोड़ा.

New Update
shahid kapoor

Shahid Kapoor

ताजा खबर: Shahid Kapoor Quit Smoking: शाहिद कपूर इस समय अपनी हालिया फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी शानदार प्रतिक्रिया भी मिली. वहीं शाहिद कपूर नेहा धूपिया के लोकप्रिय चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे और उन्होंने बताया कि उन्होंने धूम्रपान क्यों छोड़ा.

शाहिद कपूर ने इस वजह से छोड़ा स्मोकिंग करना

Shahid Kapoor Says He Quit Smoking After Kabir Singh: 'I Can't Anymore, I  am Done' - News18

आपको बता दें शाहिद कपूर ने लोकप्रिय चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में खुलासा किया कि वह धूम्रपान करने के लिए उनसे छिपते थे. शाहिद ने कहा कि उन्होंने अपनी आदत छोड़ दी है क्योंकि वह अब अपनी बेटी से कुछ छिपाना नहीं चाहते. उन्होंने आगे कहा, "जब मैं स्मोकिंग करता था, तो मैं अपनी बेटी से छिपकर धूम्रपान करता था. हकीकत में यही कारण है कि मैंने इसे छोड़ दिया. एक दिन जब मैं छिपकर धूम्रपान कर रहा था, मैंने खुद से कहा कि मैं ऐसा नहीं करूंगा. यह हमेशा के लिए और वास्तव में वह दिन है जब मैंने धूम्रपान छोड़ने का फैसला किया." वहीं शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की. कपल के दो बच्चे भी हैं मिशा और ज़ैन. 

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review & Rating in Hindi: Shahid  Kapoor, Kriti Sanon TBMAUJ is the best movie, The Film make You Cry |  Jansatta

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' में नजर आए थे. वह वर्तमान में रोमांटिक-ड्रामा की सफलता का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने कृति सेनन के साथ सह-अभिनय किया, जिन्होंने एक रोबोट, सिफरा की भूमिका निभाई .बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत के बाद फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और भारत में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया.

 

Latest Stories