अजय देवगन स्टारर शैतान ने किया R Madhavan की पर्सनल लाइफ को प्रभावित

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान इस समय हर किसी की जुबां पर चढ़ी हुई हैं. हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं. वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान आर माधवन ने खुलासा किया कि शैतान ने उनकी पर्सनल लाइफ को प्रभावि किया हैं. 

New Update
R Madhavan

R Madhavan

ताजा खबर: R Madhavan on Shaitaan: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान इस समय हर किसी की जुबां पर चढ़ी हुई हैं. हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं. वहीं मेकर्स ने फैंस का एक्साइटमेंट को कम करने के लिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इस सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म में अजय देवगन अपनी बेटी के लिए लड़ते दिखे. जहां उनका सामना आर माधवन से होता है जो उनकी बेटी को काला जादू करके अपने  वश में कर लेता हैं. वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान आर माधवन ने खुलासा किया कि शैतान ने उनकी पर्सनल लाइफ को प्रभावि किया हैं. 

शैतान ने किया आर माधवन की पर्सनल लाइफ को प्रभावित

Shaitaan Trailer: Ajay Devgan's film can prove to be the next 'Drishyam'  for these 5 reasons!

आपको बता दें कि  शैतान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान आर माधवन ने अपने 'शैतान' लुक पर अपनी पत्नी की प्रतिक्रिया का खुलासा किया. उन्होंने इवेंट में बताया किया कि उनकी पत्नी ने उन्हें "अलग तरह से" देखना शुरू कर दिया और स्वीकार किया कि फिल्म निश्चित रूप से उन्हें परेशान कर देगी. आर माधवन ने इवेंट के दौरान कहा, “मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि जब मैंने यह ट्रेलर और तस्वीर अपनी पत्नी को दिखाई, तो वह मुझे बिल्कुल अलग तरीके से देखने लगी. आज उन्होंने  मुझसे कहा कि मैं आपसे बात करते समय दूरी बनाए रखती हूं. इसलिए, मुझे लगता है, इस फिल्म ने मेरे पर्सनल लाइफ को एक निश्चित स्तर तक प्रभावित किया है".

हकिकत में लोग मेरे पास आने से डरेंगे- आर माधवन

Shaitaan': Ajay Devgn, Madhavan, Jyotika's 1st look from supernatural  thriller out - India Today

अपनी बात को जारी रखते हुए आर माधवन ने बताया कि  उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि निर्माता शैतान में डरावने तत्वों को इस स्तर तक ले जाएंगे. उन्होंने कहा, "जब मैंने फिल्म करने का फैसला किया था, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम किस स्तर की ओर जा रहे हैं, न ही मैंने सोचा था कि हम दर्शकों को किस स्तर तक डराने की योजना बना रहे हैं. खुद को इस स्तर तक धकेलने के बाद भी मैंने ऐसा कुछ करने की उम्मीद नहीं की थी जिससे असल जिंदगी में भी लोग मेरे पास आने से डरेंगे.'

8 मार्च 2024 को रिलीज होगी शैतान

अजय देवगन ने इस साल 2024 की शुरुआत में शैतान की घोषणा की थी. वहीं साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका की पहली बॉलीवुड फिल्म है फिल्म को जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इसका निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया जा रहा है और विकास बहल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

Latest Stories