देश नहीं बल्कि विदेशों में भी Article 370 ने जीता दर्शकों का दिल

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' को देश ही  नहीं बल्कि विदेशों में भी भरपूर प्यार मिल रहा हैं. आइए जानते है कि 'आर्टिकल 370' ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया. 

New Update
 Article 370

Article 370

बॉक्स ऑफ़िस: Article 370 Box Office Collection Day 3: यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी मिलीं. यहीं नहीं 'आर्टिकल 370' को देश ही  नहीं बल्कि विदेशों में भी भरपूर प्यार मिल रहा हैं. आइए जानते है कि 'आर्टिकल 370' ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया. 

'आर्टिकल 370' ने किया इतना कलेक्शन 

'आर्टिकल 370' ने पहले दिन 6.12 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 9.08 करोड़ रुपये की कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने तीसरे दिन 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं ओपनिंग वीकेंड में फिल्म का कुल बिजनेस 25.45 करोड़ हो गया है. वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 34.71 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

यामी गौतम ने किया फैंस का शुक्रिया अदा

यामी गौतम ने 'आर्टिकल 370' की सफलता पर फैंस का शुक्रिया अदा किया हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "जब हम 'आर्टिकल 370' बना रहे थे, तो कई लोगों ने हमसे कहा कि यह फिल्म दर्शकों के बीच काम नहीं करेगी, 'यह बहुत तकनीकी है, बहुत सारे राजनीतिक शब्दजाल हैं आदि आदि'. लेकिन हम साहस के साथ आगे बढ़े क्योंकि हम जानते थे कि विरोध करने वाले हमारे दर्शकों को कम आंक रहे थे. उन्हें बिल्कुल ग़लत साबित करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. हमारी छोटी सी फिल्म को इतना प्यार देने के लिए बड़े दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद. हम विनम्र हैं और आप सभी के सदैव आभारी रहेंगे. धन्यवाद! जय हिन्द".

यामी गौतम ने निभाई खुफिया एजेंट की भूमिका

अनुच्छेद 370 के टीज़र में यामी गौतम ने आतंकवाद के खिलाफ मोर्चा संभाला,  प्रिया मणि ने एक्शन से भरपूर राजनीतिक ड्रामा में एक अमिट छाप छोड़ी ...

यामी गौतम फिल्म में एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभाती हैं, जो जम्मू-कश्मीर में 'आर्टिकल 370' को समाप्त करके आतंकवाद को खत्म करने के इर्द-गिर्द घूमती है. 'आर्टिकल 370' का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने और निर्माण आदित्य धर ने किया है. फिल्म में यामी गौतम के अलावा प्रियामणि, किरण करमरकर समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है.

Read More-

फूड डिलीवरी बॉय पर जमकर बरसे Ronit Roy, स्विगी ने किया पलटवार

दिलजीत दोसांझ- परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर Nag Ashwin ने दिया बड़ा अपडेट

Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

RRR में Ajay Devgan ने कैमियो रोल के लिए चार्ज किए करोड़ों रुपये

 

#Article 370 Box Office Collection
Latest Stories