बिग बी के मुश्किल दौर से गुजरने पर बोलीं जया बच्चन, कहा-'जब एक आदमी..'

ताजा खबर: नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के में बतौर गेस्ट के तौर पर नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन नंदा नजर आई. वहीं लेटेस्ट एपिसोड के पॉडकास्ट में जया बच्चन ने पति अमिताभ बच्चन के मुश्किल दौर के बारे में बात करती हुई दिखीं. 

New Update
Jaya Bachchan on Amitabh Bachchan

Jaya Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Jaya Bachchan on Amitabh Bachchan low phase: आमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में बतौर गेस्ट के तौर पर नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन नंदा नजर आई. वहीं लेटेस्ट एपिसोड के पॉडकास्ट में जया बच्चन ने पति अमिताभ बच्चन के मुश्किल दौर के बारे में बात करती हुई दिखीं. 

बिग बी के मुश्किल समय पर जया बच्चन ने दिया बयान

दरअसल, पॉडकास्ट में जया बच्चन ने पति अमिताभ बच्चन के मुश्किल दौर को याद करते हुए कहा, 'हम अपने जीवन के विभिन्न चरणों में विभिन्न प्रकार की फेज़  से गुज़रे. हमने एक साथ उनका डटकर सामना किया. मुझे नहीं पता कि मैंने सही काम किया या गलत, लेकिन जब कोई आदमी इस तरह की किसी चीज से गुजर रहा हो तो चुप रहना भी अच्छा है. आलोचना करने के बजाय गुस्सा करते रहें. वह बहुत बुरा लगता है. यदि उन्हें आपकी मदद की जरुरत होगी, तो वे आपसे महह मांगेंगे. लेकिन डांटना और गुस्सा करना काफी इरिटेटिंग करने वाला होता है. शायद चुप रहना और वहीं खड़ा रहना और खामोशी से बताना कि मैं तुम्हारे साथ हूं, मैं यहां हूं वो बेहतर है.

जब अमिताभ बच्चन को मीडिया ने कर दिया था बैन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पॉडकास्ट शो के दौरान जया बच्चन ने उस समय का जिक्र किया जब अमिताभ बोफोर्स घोटाले में फंस गए थे. यहीं नहीं उन्हें मीडिया ने भी बैन कर दिया था. सालों तक उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. वहीं एबी कॉर्प के साथ निर्माता के रूप में उनका करियर भी असफल साबित हुआ. इसके बाद उनका करियर तब पुनर्जीवित हुआ जब निर्देशक यश चोपड़ा ने उन्हें मोहब्बतें में एक भूमिका की पेशकश की. उनके क्विज़ गेम शो कौन बनेगा करोड़पति ने भी उनके करियर को आवश्यक बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Read More:

मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर कसा तंज, कहा- 'मैं उनसे कहीं ज्यादा...'

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का नया सॉन्ग 'Naram Kaalja' हुआ रिलीज

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

 

Latest Stories