Amitabh Bachchan हॉस्पिटल में हुए एडमिट, शेयर किया हेल्थ अपडेट

अमिताभ बच्चन से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं एक्टर को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जिसके बाद अब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट शेयर किया हैं.

New Update
Amitabh Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी अभिनय प्रतिभा और अद्भुत आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. इस बीच बिग बी से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं एक्टर को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जिसके बाद अब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट शेयर किया हैं.

बिग बी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

आपको बता दें अमिताभ बच्चन को आज 15 मार्च 2024 की सुबह 6 बजे मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. वहीं अब बिग बी ने सोशल मीडिया पर ट्विट करते हुए फैंस आभार व्यक्त किया हैं. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, "आपका हमेशा आभार". 

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट


बिग बी को आखिरी बार फिल्म गणपत में नजर आए थे. इसके बाद वह अगली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर कल्कि एडी 2898 में दिखाई देंगे , जो 600 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट के साथ बनाई गई है. वह ब्रह्मास्त्र की अगली किस्त में भी दिखाई देंगे. वह रजनीकांत अभिनीत वेट्टैयान का भी हिस्सा हैं . फिल्म में फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह और मंजू वारियर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 

Amitabh Bachchan in hospital

Read More:

बिग बी के मुश्किल दौर से गुजरने पर बोलीं जया बच्चन, कहा-'जब एक आदमी..'

आमिर खान स्टारर लगान को लेकर किरण ने दिया बयान, कहा- यह एक बुरा सपना..

माहिरा शर्मा से रोमांस करते दिखे एल्विश, मैक्सटर्न को खाने पड़े थप्पड़

मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर कसा तंज, कहा- 'मैं उनसे कहीं ज्यादा...'

 

 

 

Latest Stories