आमिर खान स्टारर लगान को लेकर किरण ने दिया बयान, कहा- यह एक बुरा सपना..

ताजा खबर: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियों में हैं. किरण राव ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में साल 2001 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'लगान' (Lagaan) को लेकर अपने अनुभव  के बारे में खुलासा किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Kiran kher

Kiran kher

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kiran Rao on Lagaan: आमिर खान (Aamir Khan) की पूर्व पत्नी किरण राव (Kiran Rao) इन दिनों अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. वहीं किरण राव ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में साल 2001 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'लगान' (Lagaan) को लेकर अपने अनुभव  के बारे में खुलासा किया.

किरण राव ने लगान को लेकर किया खुलासा

आमिर खान की ब्लॉकबस्टर 'लगान', एक्स वाइफ के लिए है 'एक बुरा सपना', सालों  बाद किरण ने किया भन्ना देने वाला खुलासा - aamir khan ex wife kiran rao  shocking revealation about

आपको बता दें कि इस फिल्म में जहां आमिर खान लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे तो वहीं उनकी एक्स वाइफ किरण राव असिस्टेंट डायरेक्टर थीं.वहीं किरण राव ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म लगान के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरा काम किसी तरह सभी कलाकारों को मेकअप, बाल, अलमारी से लेकर सेट तक लाना था और लगान में, हमारी दो क्रिकेट टीमें थीं, साथ ही सभी की दाढ़ी थी, वहीं औरतों के कपड़ों को देखना ये मुधए एक बुरे सपने जैसा लगता था.सुबह 4:30 बजे सेट पर पहुंचने से पहले, मैं अपने वॉकी पर उन्हें टोस्टर लगाने के लिए कहूंगी. एलिजाबेथ (रेचल शेली) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुबह सबसे पहले टोस्ट खाना चाहती थी''. 

ज्यादातर मेकअप रुम में बिता था किरण राव का समय

Film wrap: तलाक के बाद भी कैसा है आमिर संग किरण का रिश्ता, बबीता जी ने की  टप्पू से सगाई? - kiran rao on relations with aamir khan after divorce  controversy babita

किरण राव ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि ऐसे भी दिन थे जब उन्हें हैरानी होती था कि वह फिल्म के सेट पर क्या कर रही हैं, खासकर जामिया मिलिया इस्लामिया से डिग्री लेने के बाद. उन्होंने कहा, “मैं मेकअप रूम में बैठकर बस यही सोचती रहती थी कि मैं जामिया से मास कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री के साथ कर क्या रही हूं. लेकिन हर किसी को इन सभी स्थानों पर अपना समय लगाना होगा. लेकिन आप उम्मीद करते हैं कि एक दिन आप मेकअप रूम छोड़ दें और मॉनिटर के पास जगह ढूंढ लें. दुर्भाग्यवश, मुझे ज्यादा शूटिंग देखने का मौका भी नहीं मिला, मैंने अपना ज्यादातर समय मेकअप रूम में बिताया''.

Read More:

मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर कसा तंज, कहा- 'मैं उनसे कहीं ज्यादा...'

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का नया सॉन्ग 'Naram Kaalja' हुआ रिलीज

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

 

 

Latest Stories