रवीना टंडन हुई भावुक स्वर्गीय पिता रवि टंडन के नाम पर बनी स्मारक चौक

इस शुक्रवार (16 फरवरी) की शाम, जुहू (मुंबई) में पीवीआर सिनेमा थिएटर के पास एक सुविधाजनक स्थान चौक (जंक्शन) का नाम 'दिवंगत' प्रतिभाशाली प्रख्यात हिंदी फिल्म निर्माता रवि टंडन के नाम पर रखा जाएगा. by Chaitanya Padukone

New Update
Raveena Tandon emotional

इस शुक्रवार (16 फरवरी) की शाम, जुहू (मुंबई) में पीवीआर सिनेमा थिएटर के पास एक सुविधाजनक स्थान चौक (जंक्शन) का नाम 'दिवंगत' प्रतिभाशाली प्रख्यात हिंदी फिल्म निर्माता रवि टंडन के नाम पर रखा जाएगा. यह तारीख उनकी वास्तविक 88वीं जयंती से ठीक एक दिन पहले की है. चौक का औपचारिक अनावरण उनकी पत्नी श्रीमती वीणा टंडन द्वारा भाजपा के शीर्ष राजनीतिक गणमान्य व्यक्तियों आशीष शेलार और अमीत साटम और कई शुभचिंतक शोबिज सेलेब्स की उपस्थिति में किया जाएगा. अभिनेत्री-बेटी रवीना टंडन पहले से ही भावुक गर्व और सम्मान से अभिभूत हैं.

yuj

/

वरिष्ठ फिल्म-पत्रकार Chaitanya Padukone (जिन्हें वह अभिनेत्री बनने से बहुत पहले से जानती हैं) के साथ विशेष रूप से बातचीत करते हुए करिश्माई 'मोहरा' अभिनेत्री (रवीना) ने प्रतिक्रिया व्यक्त की.

gf

.l

(डिज्नी+हॉटस्टार) 'कर्मा कॉलिंग' अभिनेत्री (रवीना) ने मेरे साथ साझा किया,

"मैं अपने 'दिवंगत' पिता (रवि टंडन) की विरासत को इतने सार्थक तरीके से पहचाने जाने और कायम रहने पर बेहद सम्मानित महसूस करूंगा. एक बहुमुखी, ट्रेंड-सेटिंग फिल्म निर्माता के रूप में फिल्म उद्योग में उनका योगदान वास्तव में महत्वपूर्ण था. मुंबई में उनके नाम पर एक चौक का होना उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है. उनके नाम को इस तरह से अमर होते देखना मेरे दिल को भावनात्मक गर्व से भर देता है, और मैं उद्योग और मुंबई शहर द्वारा उनके प्रति दिखाए गए प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूं, जिसे वह प्यार करते थे और मुझे उनकी विरासत को आगे बढ़ाने पर गर्व है. अपने अलग तरीके से. जब भी लोग मेरे पिताजी के बारे में बात करते हैं, तो वे अक्सर उनके अपार जुनून, उनकी बहुमुखी प्रतिभा, अपनी कला के प्रति समर्पण और फिल्म-संगीत के प्रति उनकी उत्कृष्ट समझ को याद करते हैं. कई लोग याद करते हैं कि उनकी फिल्में विविधतापूर्ण, नवोन्वेषी और ट्रेंड-सेटिंग वाली थीं. अधिकतर, मुझे लगता है कि गतिशील दृष्टिकोण एक ऐसी चीज़ है जिसे मैंने अपनी भूमिकाओं और स्क्रिप्ट को चुनने के तरीके में शामिल करने की कोशिश की है. मेरे फिल्म निर्माता पिता (रवि टंडन) ने झूठा कहीं का. खेल-खेल में, मजबूर, नजराना, खुद-दार, अनहोनी और जिंदगी जैसी संगीतमय हिट ऐतिहासिक फिल्में बनाईं. जैसा कि देखा जा सकता है, उन्होंने विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला का निर्देशन किया - अद्भुत aकॉमेडी से लेकर दिल दहला देने वाले भावनात्मक नाटकों से लेकर मनोरंजक सस्पेंस थ्रिलर तक. उनकी नवोन्मेषी फिल्म निर्माण क्षमता ने दर्शकों और फिल्म बिरादरी पर यादगार सिनेमाई अनुभव और मनोरंजक प्रभाव डाला. उद्योग जगत के लोग भी उनकी दयालुता, उदारता और पूर्णतः सज्जन व्यक्ति होने की प्रशंसा करते हैं. मेरा मानना है कि मेरे पिता फिल्म उद्योग से मिलने वाले हर सम्मान और मान्यता के हकदार हैं. उनके योगदान और रचनात्मक कार्य ने सिनेमा की दुनिया पर लंबे समय तक प्रभाव छोड़ा है. हालाँकि वह हमेशा सुर्खियों में नहीं रहते, लेकिन उनका प्रभाव आज भी महसूस किया जा सकता है. बहरहाल, मैं उन्हें लगातार मिल रहे सम्मान के लिए आभारी हूं."

sfv

k

liyu

बड़े दिल वाली रवीना अपनी धर्मार्थ सामाजिक-कल्याण पहल 'रुद्र फाउंडेशन' की ओर से श्री रवि टंडन चौक अनावरण कार्यक्रम के अवसर पर विकलांग व्यक्तियों को साइकिल भी दान करेंगी.

Tags : Raveena Tandon | Ravi Tandon 

Read More-

Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर इस दिन होगा रिलीज

Chandan Anand ने ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को लेकर दिया ये बयान

जब Shah Rukh Khan की वीर ज़ारा से Aishwarya Rai को किया गया था बाहर

अबू धाबी के हिंदू मंदिर उद्घाटन में पहुंचे Akshay Kumar

Latest Stories