Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर इस दिन होगा रिलीज

फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा जबरदस्त एक्शन मोड़ में नजर आएंगे. वहीं अब फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसमें 'योद्धा' के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की गई हैं. 

New Update
Yodha

Sidharth Malhotra

ताजा खबर: Yodha First Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) स्टारर 'योद्धा' घोषणा के बाद से ही काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा जबरदस्त एक्शन मोड़ में नजर आएंगे. वहीं अब फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसमें 'योद्धा' के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की गई हैं. 

13 हजार फीट की ऊंचाई से लॉन्च किया गया 'योद्धा' का पोस्टर

आपको बता दें कि करण जौहर ने फिल्म 'योद्धा' के टीजर की रिलीज डेट सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. वहीं शेयर की  वीडियो में यह भी बताया गया है कि पहली बार किसी हिंदी फिल्म का पोस्टर 13 हजार फीट की ऊंचाई से लॉन्च किया गया है. पोस्टर में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक दिखाया गया है, जिसमें वह वर्दी पहने और हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं. वहीं अब टीजर और फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं.

इस दिन रिलीज होगा 'योद्धा' का टीजर

इस पोस्टर लॉन्च के साथ ही करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है कि फिल्म 'योद्धा' का टीजर 19 फरवरी को फैंस के सामने रिलीज किया जाएगा. वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने इसे कैप्शन दिया, "आपकी स्क्रीन पर एक एड्रेनालाईन से भरी सवारी को एयरड्रॉप करना, जैसा पहले कभी नहीं हुआ।" बता दें फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा  एक बार फिर स्पाई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे.

'योद्धा' को लेकर करण जौहर ने शेयर किए अपने विचार

Siddharth Malhotra look released from Karan Johar upcoming film Yodha |  'शेरशाह' के बाद करण जौहर के 'योद्धा' बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस दिन  रिलीज होगी फिल्म | Hindi News, Zee ...

फिल्म के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा, “योद्धा जैसी स्पेशल फिल्म एक ऐतिहासिक पल की हकदार है, जो समय के साथ लहरें पैदा करती है.यह एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है.एक ही समय में, यह नुकीला है, यह चिकना है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें सही मात्रा में नाटक और रोमांच शामिल है.सिड पूरी तरह से एक एक्शन हीरो के आचरण का प्रतीक है.योद्धा के साथ, वह नए भारत के एक्शन हीरो के रूप में पूरी तरह से उभर गए हैं''.

Latest Stories