ब्यूटी क्वीन से बॉलीवुड पावरहाउस तक: जन्मदिन मुबारक हो Lara Dutta

लारा दत्ता आज 46 साल की हो गईं, लेकिन बॉलीवुड की अग्रणी महिला और मनोरंजन आइकन के रूप में उनकी बादशाहत धीमी होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है. आइये मिस यूनिवर्स स्टेज जीतने

New Update
hfh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लारा दत्ता आज 46 साल की हो गईं, लेकिन बॉलीवुड की अग्रणी महिला और मनोरंजन आइकन के रूप में उनकी बादशाहत धीमी होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है. आइये मिस यूनिवर्स स्टेज जीतने से लेकर स्क्रीन और स्ट्रीमिंग सेवाओं पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने तक की उनकी उल्लेखनीय यात्रा पर एक नज़र डालें.

लारा दत्ता: मिस यूनिवर्स से मॉडर्न म्यूज़ तक

ythtu

दत्ता के करियर की शुरुआत धमाकेदार रही. 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद वह एक नेशनल डार्लिंग और वैश्विक मंच पर भारतीय सुंदरता का प्रतीक बन गईं. अभिनय में उनका परिवर्तन सहज था. उनकी पहली फिल्म, "अंदाज़" (2003) ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया.

2000 के दशक में दत्ता कई सफल कॉमेडीज़ में लीडिंग लेडी बन गईं. "मस्ती," "नो एंट्री," "भागम भाग," और "पार्टनर" जैसी फिल्मों ने उनकी कॉमेडी टाइमिंग का करिश्मा दिखाया. उन्होंने "डॉन 2" जैसी एक्शन फिल्मों में भी उल्लेखनीय प्रदर्शन किया.

htyh

uiu

मां बनने के बाद ब्रेक लेकर दत्ता फिर से धमाकेदार तरीके से उभरीं. उन्होंने "बेल बॉटम" में इंदिरा गांधी जैसी ऐतिहासिक शख्सियतों और "कौन बनेगी शिखरवती" जैसे शो में शाही किरदार निभाए. दत्ता ने डिजिटल स्पेस को भी अपनाया है, उन्होंने "हंड्रेड" और "हिचकी एंड हुकअप्स" जैसी प्रशंसित वेब श्रृंखलाओं में अभिनय किया है.
अभिनय से परे, दत्ता अपनी ब्यूटी केयर लाइन के साथ एक सफल उद्यमी हैं. वह एक समर्पित पत्नी और मां भी हैं. उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति उनकी बुद्धिमता और विभिन्न सामाजिक मुद्दों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है.

जुई

लारा दत्ता: आज की प्रेरणा

जैसा कि लारा दत्ता एक और साल मना रही हैं, एक बात निश्चित है: अपनी कला के प्रति उनका समर्पण और नए रास्ते तलाशने की उनकी इच्छा यह सुनिश्चित करती है कि वह आने वाले वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन करना और उन्हें सशक्त बनाना जारी रखेंगी.

uhi

लारा दत्ता: रामायण में आएगी नज़र

2 अप्रैल को नितेश तिवारी ने आखिरकार रामायण के की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं शूटिंग के बीच अब सोशल मीडिया पर रामायण के सेट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें  सामने आई है जिसमें दोनों ही अपने किरदारों में नजर आ रहे हैं.रामानंद सागर की रामायण में राम की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गोविल इस फिल्म में राजा दशरथ की भूमिका निभाएंगे. वहीं, लारा दत्ता कैकेयी के किरदार में नज़र आएंगी.  

Tags : Lara Dutta | happy birthday lara dutta

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories