परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

ताजा खबर : परिणीति चोपड़ा ने कहा कि वह अमर सिंह चमकीला की सफलता से अभिभूत महसूस कर रही हैं. इस बात को शेयर करने के लिए एक्ट्रेस ने इमोशनल नोट लिखा.

New Update
Parineeti Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : दिलजीत दोसांझ की फिल्म अमर सिंह चमकीला में अमरजोत कौर का रोल निभाने के लिए परिणीति चोपड़ा को खूब तारीफें मिल रही हैं. इम्तियाज अली की संगीतमय बायोपिक परिणीति की 2024 में पहली रिलीज है. एक्ट्रेस  ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को एक इमोशनल नोट में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया.

परिणीति चोपड़ा फिल्म को लेकर हुई इमोशनल 

परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म अमर सिंह चमकीला के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मेरे कंबल में लिपटा हुआ. आपके शब्दों, कॉलों और फ़िल्म रिव्यू से अभिभूत हूँ. (आँसू नहीं रुक रहे हैं) "परिणीति वापस आ गई है." ये शब्द जोर-जोर से बज रहे हैं. इस बारे में नहीं सोचा था. हाँ, मैं वापस आ गई हूँ, और कहीं नहीं जा रही हूँ!”

 

एक फैंस ने पोस्ट के कमेन्ट बॉक्स में लिखा, "परिणीति युग वापस आ गई है!!!!! (तीन दिल और तीन हाथ इमोजी). एक अन्य यूजर  ने लिखा, "मुझे खुशी है कि आप इतने अद्भुत प्रदर्शन के साथ वापस आईं, शुरू से ही मैं आपसे प्यार करता था, भगवान का शुक्र है. आप इस फिल्म में एक सितारे की तरह चमके क्योंकि आप इसके लायक हैं.”

इससे पहले परिणीति ने अमर सिंह चमकीला पर अपने शूटिंग अनुभव को याद करते हुए एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने दिलजीत के साथ एक रील शेयर की और लिखा, “दिलजीत और मुझे दो दिग्गजों की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला, जिन्होंने भारत में संगीत परिदृश्य को बदल दिया… फिल्म में उनकी प्रसिद्ध छवियों को फिर से बनाना और आज उन्हें फिर से देखना मेरे रोंगटे खड़े कर देता है. चमकीला की दुनिया को हर किसी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती (दो दिल इमोजी) #चमकीला मेरे जोड़ीदार @दिलजीतदोसांझ के बिना पहले जैसी नहीं होती!”


अमर सिंह चमकीला में एआर रहमान का संगीत है और यह वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है.

Tags : Amar Singh Chamkila

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories