सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

ताजा खबर : सुबह 5 बजे सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर दो अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाईं . मुंबई पुलिस ने तीन राउंड फायरिंग की सूचना दी है और क्राइम ब्रांच घटना की जांच कर रही है.

New Update
Salman Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आज सुबह बॉलीवुड एक्टर  सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर गोलियों की आवाज सुनी गई. पुलिस ने कहा कि,आज सुबह 5 बजे, मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लोगों ने बांद्रा में श्री खान के घर के बाहर हवा में पांच राउंड गोलियां चलाईं और घटनास्थल से भाग गए.

पुलिस ने इस घटना पर दिया बयान 

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी में इस्तेमाल की गई बंदूक 7.6 बोर की बंदूक थी. माना जाता है कि जिन दो व्यक्तियों पर गोलीबारी को अंजाम देने का संदेह है, उनका लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से संबंध है. इसके अतिरिक्त, पुलिस विश्लेषण के आधार पर, दोनों संदिग्धों की लंबाई 5 फीट 8 इंच होने का अनुमान है.

पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर के सभी सीसीटीवी कैमरों से डीवीआर जब्त कर लिया है, जिसमें आरोपी अपनी बाइक पर पकड़े गए थे. पुलिस के अनुसार, कुल चार गोलियां चलाई गईं, जिनमें से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ, जो संभवतः हथियार के लॉकिंग तंत्र के दौरान गिरा था.

Salman Khan says people call him a superstar because of his 'arrogant  walk', believes he's an 'average Bandra boy' | Bollywood News - The Indian  Express

पुलिस ने कहा कि जिस इमारत में एक्टर रहते हैं, उसकी पहली मंजिल पर भी एक गोली लगी, पुलिस ने कहा कि गोलीबारी में एक विदेशी पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था. मुंबई पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और गोलीबारी करने वाले व्यक्तियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि, इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एक्टर के पास पहुंचे.

पिछले साल, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कहा था कि सलमान  खान उन 10 मुख्य लक्ष्यों की सूची में शीर्ष पर हैं, जिन्हें जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खत्म करने की योजना बनाई थी, अभिनेता की कुख्यात 1998 काले हिरण शिकार घटना का हवाला देते हुए, जिसने गैंगस्टर के अनुसार, बिश्नोई समुदाय को नाराज कर दिया था. .
बिश्नोई ने खुलासा किया कि उनके गुर्गे, संपत नेहरा ने संभावित हिट के लिए मंच तैयार करते हुए, सलमान खान के बांद्रा घर का सर्वेक्षण किया था. हालांकि, नेहरा को हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने पकड़ लिया था.

सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ाई गई 

पिछले साल 11 अप्रैल को एक और धमकी भरे कॉल के बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर  की सुरक्षा स्थिति को Y+ तक बढ़ा दिया था.सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में यूनाइटेड किंगडम में एक भारतीय छात्र के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया था.

Tags : Salman Khan 

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories