शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

ताजा खबर : बिग बॉस फ़ेम  शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी पर अपनी राय व्यक्त की है. उन्होंने कहा भगवान साथ है सलमान खान को कुछ भी नहीं होगा.

New Update
shiv salman.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बिग बॉस फ़ेम  शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी पर अपनी बात व्यक्त की है. टेलीविजन एक्टर से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान खान ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं होगा क्योंकि भगवान उनके साथ हैं.

Salman Khan met Shiv Thakare at Bigg Boss 16 after party runner up says he  gave advice about career | Salman Khan संवारेंगे Shiv Thakare का करियर!  'बिग बॉस 16' की आफ्टर

शिव ने कहा, “यार, वो सेफ है मैंने सुना है. ऊपर वाले की दुआ है उनके साथ, कुछ नहीं होगा उनको. ऊपर वाले के साथ-साथ हम लोग की सबकी दुआ है. बहुत ज़्यादा प्यार करते हैं उनसे. सही हैं वो. ऊपर वाला साथ है (मैंने सुना है कि वह सुरक्षित है. भगवान का आशीर्वाद उसके साथ है, उसे कुछ नहीं होगा. हमारी शुभकामनाएं भी उसके साथ हैं. हम उससे बहुत प्यार करते हैं. वह ठीक है, भगवान उसके साथ है).

यहां देखें वीडियो:

 

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि,रविवार, 14 अप्रैल की तड़के, मुंबई में सलमान के घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की सूचना मिली थी. कि रविवार सुबह बाइक सवार दो लोगों ने उनके अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाईं. बताया गया कि हवा में तीन गोलियां चलाई गईं. घटना के बाद सलमान के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

फायरिंग के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी में 7.62 हथियार का इस्तेमाल किया गया. सूत्रों ने कहा कि बाइकर्स वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे की ओर गए, ऐसी संभावना है कि वे लोग मुंबई से बाहर चले गए होंगे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शूटर महाराष्ट्र के बाहर के थे. मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर दोषियों को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

Salman Khan Firing Outside Home: मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर  के बाहर फायरिंग, बढ़ाई गई सुरक्षा | Salman Khan Firing Outside Home: Firing  outside Bollywood actor Salman Khan's house

पिछले साल, सलमान खान को कनाडा स्थित भगोड़े गैंगस्टर गोल्डी बरार से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसने खुले तौर पर घोषणा की थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार उनके गिरोह की हिट सूची में था. साल की शुरुआत में, मुंबई पुलिस ने सलमान खान को उनके मुंबई स्थित आवास पर धमकी भरे ईमेल के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के साथ-साथ एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories