जन्मदिन मुबारक हो dhvani bhanushali: भारतीय पॉप की मधुर आवाज

आज, 22 मार्च को भारतीय पॉप सनसनी ध्वनि भानुशाली का जन्मदिन है. 1998 में जन्मी भानुशाली की प्रसिद्धि में जबरदस्त वृद्धि कुछ कम नहीं है. बहुत कम समय में, उन्होंने भारतीय म्यूजिक के बदलते दौर

New Update
yr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज, 22 मार्च को भारतीय पॉप सनसनी ध्वनि भानुशाली का जन्मदिन है. 1998 में जन्मी भानुशाली की प्रसिद्धि में जबरदस्त वृद्धि कुछ कम नहीं है. बहुत कम समय में, उन्होंने भारतीय म्यूजिक के बदलते दौर में अपने लिए एक स्थान और पहचान बना लिया है.

ध्वनि का संगीत से जुड़ाव बहुत पहले ही शुरू हो गया था. संगीत में रुचि रखने वाले परिवार में पली-बढ़ी ध्वनि के पिता भारत के अग्रणी संगीत लेबल टी-सीरीज़ में एक प्रमुख पद पर थे, और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनका रुझान गायन की ओर हुआ और आज वो इंडिया की टॉप पॉप सिंगर्स में से एक है.

ghrtf

भानुशाली को बड़ा ब्रेक 2017 में फिल्म "बद्रीनाथ की दुल्हनिया" के "हमसफ़र" के ध्वनिक संस्करण से मिला. हालांकि यह एक उल्लेखनीय शुरुआती बिंदु था, उनको सफलता 2019 के उनके सिंगल म्यूजिक वीडियो "वास्ते" था जिसने उन्हें सुपरस्टारडम तक पहुंचा दिया. यह गाना एक वायरल सेंसेशन बन गया, जिसे यूट्यूब पर 1.5 बिलियन से अधिक बार देखा गया और वह यह उपलब्धि हासिल करने वाली सबसे कम उम्र और सबसे तेज़ भारतीय पॉप स्टार बन गई.

तब से, ध्वनि ने कई हिट म्यूजिक सिंगल्स दिए हैं, जिनमें से प्रत्येक में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और मनमोहक गायन का प्रदर्शन किया गया है. "लेजा," "नयन," और "बेबी गर्ल" जैसे गानों ने भारतीय पॉप संगीत में एक प्रमुख शक्ति के रूप में उनकी जगह पक्की कर दी है.

dfsd

ध्वनि की अपील सिर्फ उनकी दमदार आवाज में ही नहीं बल्कि मंच पर उनकी उपस्थिति में भी है. उनका शानदार प्रदर्शन दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर देता है. गायन के अलावा, ध्वनि एक स्टाइल आइकन भी हैं, जो अपने बोल्ड फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं.

ध्वनि भानुशाली आज एक और साल का जश्न मना रही हैं, भारतीय संगीत उद्योग बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि उनके पास क्या नया सेंसेशनल सरप्राइज आने वाला है.

gj

जन्मदिन मुबारक हो ध्वनि भानुशाली!

Tags : singer dhvani bhanushali 

Read More:

Review: स्वातंत्र्य वीर सावरकर की कहानी देख दर्शकों के छलके के आंसू

लव एंड वॉर में आलिया- रणबीर संग काम करने पर विक्की कौशल ने दिया बयान

Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर ने गोवा में की 'देवरा' की शूटिंग

जब Sushant Singh Rajput से नाराज हो गए थे MS Dhoni, जानें वजह!

Latest Stories