लव एंड वॉर में आलिया- रणबीर संग काम करने पर विक्की कौशल ने दिया बयान

विक्की कौशल संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म लव एंड वॉर में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बीच विक्की कौशल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्म और अपने को- एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारे में अपने विचार शेयर किए.

New Update
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म डंकी में नजर आए थे. वहीं अब विक्की कौशल संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म लव एंड वॉर में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बीच विक्की कौशल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्म और अपने को- एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारे में अपने विचार शेयर किए.

विक्की कौशल ने आलिया और रणबीर के लिए कही ये बात

Love And War: Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, and Vicky Kaushal Clear Their  Schedules Until Christmas 2025 | Hindi News, Times Now

आपको बता दें विक्की कौशल हाल ही में नेहा धूपिया के पॉपुलर पॉडकास्ट शो, नो फ़िल्टर नेहा में दिखाई दिए जिसमें उन्होंने बताया कि वह आलिया और रणबीर के साथ एक ही सेट पर होने को लेकर कितने उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि वह अपने हुनर ​​के उस्ताद हैं और यह अवसर पाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मैं इस जर्नी के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं क्योंकि यह सिर्फ संजय सर के निर्देशन में ही नहीं बल्कि दो बेहतरीन कलाकारों आलिया और रणबीर के साथ भी होने जा रहा है. मैंने उनके साथ पर्सनली काम किया है. मैं उनके साथ एक ही सेट पर काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं''.

साल 2025 में रिलीज होगी लव एंड वॉर

वहीं इस साल जनवरी में, संजय के प्रोडक्शन हाउस, भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर लव एंड वॉर की घोषणा की थी. इस पोस्ट में विक्की कौशल,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  के साइन भी थे. लव एंड वॉर, विक्की कौशल की दिग्गज संजय लीला भंसाली के साथ पहली फिल्म होगी. हालांकि, फिल्म निर्माता इससे पहले आलिया के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी और रणबीर कपूर के साथ अपनी पहली फिल्म सांवरिया में काम कर चुके हैं. लव एंड वॉर अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. 

Read More:

Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर ने गोवा में की 'देवरा' की शूटिंग

जब Sushant Singh Rajput से नाराज हो गए थे MS Dhoni, जानें वजह!

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी सिद्धू मूसेवाला और नवजात भाई की फोटो

Jawan 2: क्या 'जवान 2' में नजर आएंगे शाहरुख खान, एटली ने दिया हिंट

 

Latest Stories