Salman Khan ने दी ईद के मौके पर ग्रैंड पार्टी, सितारों ने की शिरकत

हर साल की तरह इस साल भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ईद का ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ. जहाँ हर साल सलमान भाई की फ़िल्में परदे पर इस मौके पर धमाल मचा रही होती थी तो वहीँ इस साल सलमान भाई ने अपनी नयी फिल्म 'सिकंदर'

New Update
Salman Khan gave a grand party on the occasion of Eid stars attended
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हर साल की तरह इस साल भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ईद का ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ. जहाँ हर साल सलमान भाई की फ़िल्में परदे पर इस मौके पर धमाल मचा रही होती थी तो वहीँ इस साल सलमान भाई ने अपनी नयी फिल्म 'सिकंदर' की अनाउंसमेंट करके अपने फैंस को ईदी दी. इस ईद के मौके पर भाई ने अपने घर एक ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा था जिसमें उनके परिवार से लेकर इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए.

ght

सलमान खान के भाई अरबाज़ खान इस मौके पर वाइट चमकीले कुर्ते में नज़र आयें. उनके साथ उनकी नयी दुल्हन शुरा भी ट्रेडिशनल सलवार कुर्ते में नज़र आयीं. दोनों एक साथ बेहद खुबसूरत लग रहें थें. इस मौके पर एक्टर सुनील शेट्टी भी वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में पहुंचे. इस उम्र में भी वो नए एक्टर्स को हैंडसमनेस में मात दे सकते हैं. सोशल मीडिया स्टार औरी भी इस मौके कुर्ता और पजामा में पहुंचे और उन्होंने अपने साथ उनका यूनिक फ़ोन केस कैरी किया था. इस मौके पर हीरोइन जेनेलिया डिसूजा ब्लू कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में पहुंची वो बेहद खुबसूरत लग रहीं थीं. टेलीविज़न एक्टर शब्बीर अहलूवालिया इस मौके पर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. सलमान खान की प्यारी भांजी अलवीरा इस मौके पर पेस्टल पिंक कलर के शरारा में बेहद खुबसूरत नज़र आयीं उन्होंने इसके साथ एक बेहद खुबसूरत गोल्डन पर्स भी कैरी किया था. इस मौके पर वत्सल सेठ पत्नी इशिता दत्ता के साथ पहुंचे. इशिता ने बेहद खुबसूरत कलरफुल ट्रेडिशनल सलवार पहना था साथ हीं उन्होंने बालों में गजरा भी लगाया था. और उनके पति वत्सल ने ब्लू रंग का कुर्ता पहना था. दोनों साथ में बेहद खुबसुरत लग रहे थे.

jytytuj67

सलमान भाई ने इस पार्टी में ब्लैक कलर के शर्ट और बेहद यूनिक रेट्रो बॉलीवुड प्रिंट के पैंट के साथ ब्लैक बूट को स्टाइल किया था. सलमान खान की बहन अर्पिता खान इस मौके पर अपने पति आयुष शर्मा के पहुंची. इस मौके अर्पिता ने बेहद सिंपल ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने एक हैवी नेकपीस कैरी किया था. आयुष ने उनके लुक कॉम्प्लीमेंट करने के लिए वाइट कलर का कुर्ता पजामा और क्रीम कलर कि कोटि को स्टाइल किया था.

ty5t6u

इस मौके पर बॉबी देओल अपनी पत्नी के साथ पहुंचे दोनों एक दुसरे को परफेक्टली कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे. बॉबी ने इस मौके अपने फैंस और मीडिया के साथ तस्वीरें भी खिचवायीं. आइपीएल के टीम पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीती जिंटा इस मौके ब्लैक ट्रेडिशनल में नज़र आयीं उनके कॉम्प्लीमेंट करते उनके पति ने ब्लैक शर्ट और पैंट को स्टाइल किया. 

Read More:

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

Latest Stories