प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

देव पटेल द्वारा निर्देशित फिल्म 'मंकी मैन' 11 अप्रैल को अमेरिका और कनाडा में रिलीज हुई थी. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' देखने के बाद निर्देशक देव पटेल की तारीफ भी की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Priyanka Chopra on Dev Patel: 'मंकी मैन' (Monkey Man) देव पटेल द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई है. यह फिल्म 11 अप्रैल को अमेरिका और कनाडा में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी मिल रही हैं. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' देखने के बाद निर्देशक देव पटेल की तारीफ भी की.

देव पटेल को लेकर प्रियंका ने लिखी ये बात

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार, 11 अप्रैल को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मंकी मैन की एक क्लिप शेयर की. उन्होंने इस स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, "ब्रावो #देवपटेल. क्या शानदार शुरुआत है!" उन्होंने शोभिता धुलिपाला, पितोबाश, मकरंद देशपांडे और विनीत कुमार शर्मा सहित अन्य भारतीय कलाकारों को भी टैग किया, जो इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. 

जल्द भारत में रिलीज होगी फिल्म

Monkey Man Trailer: Its All About Sobhita Dhulipala's Hollywood Debut With  Dev Patel's Directorial | Watch

मंकी मैन एक्शन थ्रिलर एक ऐसे युवक की यात्रा पर आधारित है, जिसका किरदार देव पटेल ने निभाया है. वह अपनी मां की मौत के लिए न्याय पाने के मिशन पर निकलता है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई थी. फिल्म में देव पटेल के अलावा शार्ल्टो कोपले, पितोबाश त्रिपाठी, विपिन शर्मा, सिकंदर खेर, अदिति कालकुंटे, शोभिता धूलिपाला, अश्विनी कालसेकर, मकरंद देशपांडे, जतिन मलिक और जाकिर हुसैन जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. यह फिल्म भारत में 19 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन अभी तक इसे सीबीएफसी से हरी झंडी नहीं मिली है. कहा जा रहा है कि अत्यधिक हिंसा के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. फिलहाल मेकर्स द्वारा इसकी नई रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया हैं.

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

Happy Birthday Priyanka Chopra : नेशनल अवार्ड के साथ ही पद्मश्री से भी  सम्मानित हो चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा, पहली ही फिल्म हुई थी ब्लॉकबस्टर |  Happy Birthday ...

फिलहाल इस समय प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ कॉमेडी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह बॉलीवुड की फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी.

Read More:

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू?

Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण में रावण नहीं बनेंगे यश, जानिए वजह!

 

Latest Stories