Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

ताजा खबर: Mirzapur 3: 'मिर्जापुर 3' का फर्स्ट लुक 19 मार्च को प्राइम वीडियो के इवेंट में जारी किया गया था. इस बीच एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट के बारे में अपडेट शेयर करते हुए कहा वह इस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Mirzapur 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Mirzapur 3: क्राइम ड्रामा मिर्जापुर के फैंस इस सफल शो के तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.  वहीं  'मिर्जापुर 3' का फर्स्ट लुक 19 मार्च को प्राइम वीडियो के 'रेडी फॉर इट' इवेंट में जारी किया गया था. अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी और श्वेता त्रिपाठी सहित कई स्टार्स की उपस्थिति में मिर्जापुर 3 का एलान किया गया था. इस बीच अब एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट के बारे में अपडेट शेयर करते हुए कहा वह इस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

मिर्जापुर 3 को लेकर रसिका दुग्गल ने कही ये बात

रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 पर बारे में बात करते हुए कहा, "मिर्जापुर को इतनी तारीफें और फैंस संख्या मिलना बहुत अच्छा है. मेरी लाइफ में इसका होना बहुत खूबसूरत है, शो के प्रति निष्ठा बहुत मजबूत है. मुझे बहुत खुशी है कि हमने सीजन 3 किया है और दर्शक जल्द ही इसे देख पाएंगे. मैं उनके लिए बहुत एक्साइटेड हूं. मेरा मानना ​​है कि मिर्ज़ापुर की फैन फॉलोइंग इसलिए है क्योंकि लोग वास्तव में किरदारों में दिलचस्पी रखते हैं. यह शो की चकाचौंध के बारे में नहीं है. यह उस किरदार से लोगों के जुड़ाव के बारे में है और हम पहले ही ऐसा कर चुके हैं और हम हर सीज़न में ऐसा करते हैं. हमने इस सीज़न में भी अपनी पूरी क्षमता से काम किया है".

साल 2028 में रिलीज किया गया था मिर्जापुर का पहला सीज़न 

mirzapur 3 release date guddu pandit aka ali fazal shares post in intense  look | Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 से सामने आई गुड्डू पंडित की पहली झलक, जानिए  कब रिलीज होगी सीरीज

आपको बता दें कि मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न 16 नवंबर 2018 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया था. इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, कुलभूषण खरबंदा, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकार नज़र आए थे. वहीं, दूसरा सीज़न 23 अक्टूबर 2022 को स्ट्रीम किया गया था. अब इसका तीसरा सीज़न इसी साल रिलीज़ किया जाएगा. फिलहाल मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है.

Rasika Dugal 

Read More:

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू?

Latest Stories