दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ की एक मिस्ट्री वुमन संग तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पेज दावा किया जा रहा है कि ये मिस्ट्री वुमन दिलजीत दोसांझ की पत्नी हैं. लेकिन अब  मिस्ट्री वुमन इन तस्वीरों की सच्चाई को ब्यां किया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
diljeet dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ इस समय अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक तरफ जहां आज 12 अप्रैल 2024 को अनकी फिल्म अमर सिंह चमकीला नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर दिलजीत की एक मिस्ट्री वुमन संग तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पेज दावा किया जा रहा है कि ये मिस्ट्री वुमन दिलजीत दोसांझ की पत्नी हैं. लेकिन अब मिस्ट्री वुमन इन तस्वीरों की सच्चाई को ब्यां किया हैं.

मिस्ट्री वूमन ने बताई सच्चाई

 दरअसल, सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ की पत्नी के रुप में एक तस्वीर वायरल होने के बाद अब मिस्ट्री वुमन  का रिएक्शन आया हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे दिलजीत दोसांझ की पत्नी के नाम पर उनकी पत्नी कहकर वायरल किया जा रहा है, मैं आपको बता दूं कि मैं उनकी पत्नी नहीं हूं.

संदीप कौर नहीं हैं ये मिस्ट्री वुमन 

Diljit Dosanjh's Photos With His 'Wife' Go Viral On Instagram? Mystery  Woman's Identity Revealed - News18

मिस्ट्री वुमन ने अपनी बात को जारी रखते हुए लिखा, "कुछ समय पहले मैंने एक मॉडल के रूप में काम किया था और फिल्म मुख्तियार चड्ढा के लिए दिलजीत दोसांझ के साथ 'शुन शान' नाम का एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था। तब से, किसी न किसी तरह, दोस्तों और रिश्तेदारों ने मुझे सूचित किया है कि मेरी तस्वीर है इंटरनेट पर 'दिलजीत दोसांझ की पत्नी' के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। पहले तो मैंने इसे हंसाया, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि यह कैसे हुआ और मैंने उन्हें यूट्यूब और क्वोरा से हटाने की कोशिश की, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह तस्वीर ऐसे ही रहेगी कई सालों से ये खबर बार-बार वायरल हो रही है और अब एक बार फिर से यही हो रहा है कि मैं ये साफ कर दूं कि ये तस्वीर मेरी है और मैं संदीप कौर नहीं हूं".

Read More:

Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू?

Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण में रावण नहीं बनेंगे यश, जानिए वजह!

बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

Latest Stories