Actress Shriya Saran: इंडस्ट्री में मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं

शो एक्ट्रेस श्रिया सरन जो की दक्षिण के फिल्मों की मशहूर अदाकारा हैं, और जिन्होंने 'दृश्यम' जैसी फिल्म से बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है. शो के लॉन्च इवेंट के दौरान एक इंटरव्यू में श्रिया ने शो के बारे में क्या बताया, आइये आपको उसके बारे में बताते हैं.

New Update
gdfh

सुमित रॉय द्वारा निर्मित, और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित हॉटस्टार की नयी वेब सीरीज 'शोटाइम' एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के भाई-भतीजावाद को दर्शाती है. इस सीरीज में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विजय राज, नसीरुद्दीन शाह, लिलेट दुबे, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, गुरप्रीत सैनी, और डेन्ज़िल स्मिथ नज़र आ रहे हैं. बता दें इस शो के कार्यकारी निर्माता करण जौहर, अपूर्व मेहता, सोमेन मिश्रा और मिहिर देसाई हैं. ये एक धर्मैटिक एंटरटेनमेंट की प्रोडक्शन है.

शो एक्ट्रेस श्रिया सरन जो की दक्षिण के फिल्मों की मशहूर अदाकारा हैं, और जिन्होंने 'दृश्यम' जैसी फिल्म से बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है. शो के लॉन्च इवेंट के दौरान एक इंटरव्यू में श्रिया ने शो के बारे में क्या बताया, आइये आपको उसके बारे में बताते हैं.

bmn

आप इतनी बड़ी स्टार हैं, ‘शोटाइम’ के बारे में कुछ बताइए?

मै बहुत खुश हूँ इस सीरीज का हिस्सा बनकर. इसमें बहुत इंट्रेस्टिंग एक्टर्स हैं जिनके साथ मै काम कर रही हूँ. इमरान हाशमी जिनके साथ मै बहुत दिनों के बाद काम कर रही हूँ, मौनी रॉय, राजीव, और करण जौहर जिनके साथ मै हमेशा से काम करना चाहती थी. मिहिर और अर्चित दोनों हीं बहुत इंट्रेस्टिंग हैं काम करने के लिए, दोनों बहुत हीं टैलेंटेड हैं. जब हम इस रोल के लिए तैयारी कर रहे थे तब वो अपना इनपुट हमें देते थे लेकिन जब एक बार हम सेट पर गए तब उन्होंने वो करने दिया जो हम एक एक्टर तौर पर करना चाहते थे या कर सकते थे.

hjk

आपके हिसाब से इस सीरीज की स्पेशल बात क्या है?

मुझे लगता है सभी को ये शो देखने में बहुत मज़ा आएगा. शो बहुत इंट्रेस्टिंग है, इसमें बहुत सारा फन है, इमोशन है, इसके अपने उतार-चढ़ाव हैं. मुझे ऐसा नहीं लगता है कि इस शो का कोई भी किरदार इस इंडस्ट्री से किसी भी एक्टर का कैरिकेचर है. मैंने अपना किरदार वैसे हीं निभाया जैसे मुझे लगा कि उसे निभाया जाना चाहिए था. इसमें मै एक एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हूँ लेकिन मै जो किरदार निभा रही हूँ वो मै नहीं हूँ. मेरा जो किरदार है वो बहुत स्ट्रॉन्ग है, और उसे पता है कि कैसे फाइट बैक करना है. मुझे नहीं लगता है कि मै उतनी स्ट्रॉन्ग हूँ लेकिन एक ऐसा किरदार निभाना बहुत इंट्रेस्टिंग था जहाँ एक एक्ट्रेस के रूप में मै एक एक्ट्रेस का हीं किरदार निभा रही हूँ लेकिन वो एक्ट्रेस मेरी जैसी बिल्कुल भी नहीं है.

nb

क्या जिस तरह की स्ट्रगल इस शो में दिखाई गयी है वैसी कोई स्ट्रगल आपने इस इंडस्ट्री में फेस की है?

मै इस बात पर कोई कमेन्ट नहीं करुँगी. मै इंडस्ट्री के बहुत क्लोज हूँ. मैंने यहाँ पर बहुत अच्छे दोस्त बनाये हैं. मुझे लगता है हमारी जिंदगी क्योंकि लोगों के सामने होती है और इसलिए हमारे उतार-चढ़ाव शायद लोगों के नज़रिए में ज्यादा आते हैं. किसी भी इंडस्ट्री में थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव तो आते हीं रहते हैं, मुश्किलें आती हैं. और इसी तरह हर रिश्ते में भी मुश्किलें आती हैं. हर जगह पर पॉलिटिक्स होती है, अच्छे बुरे लोग हर जगह पर होते हैं. कई बार अच्छे इन्सान भी बुरे हो सकते हैं. कोई भी चीज पूरी तरह से सिर्फ ब्लैक या वाइट नहीं होती है. हमने इतनी कहानियां सुनी और पढ़ी हैं कि हमारा अपना एक अलग हीं विचार बन गया है फिल्म इंडस्ट्री को लेकर. मेरे लिए फिल्म इंडस्ट्री बहुत अमेजिंग रहा है. मै यहाँ पर कुछ बहुत हीं अमेजिंग एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, और जर्नलिस्ट से मिली हूँ, जो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. मै इस इंडस्ट्री का हिस्सा बन कर बहुत खुश हूँ.

fhgg

अपने फैंस से क्या कहना चाहेंगी?

‘शोटाइम’ जरुर देखिये. 8 मार्च को शो आ रहा है. मुझे लगता है आप सभी को ये शो बहुत अच्छा लगेगा, मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है. मुझे उम्मीद है कि आपको ये शो पसंद आएगा और चूंकि ये ओटीटी पर आ रहा है, आप इसे बार बार देखोगे. 

Tags : Shriya Saran news

Read More

अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

टीवी एक्टर Rituraj Singh का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

5 साल की डेटिंग के बाद मार्च में शादी करेंगे पुलकित और कृति खरबंदा

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

Latest Stories